Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

पूर्व सैनिक ने युवक की हत्या कर खुद को गोली मारी, नहीं हो पाया पोस्टमार्टम।

पूर्व सैनिक ने युवक की हत्या कर खुद को गोली मारी, नहीं हो पाया पोस्टमार्टम। @ इंद्रजीत शर्मा महेंद्रगढ़/कनीना। कनीना उपमंडल के गांव नौताना मे...

पूर्व सैनिक ने युवक की हत्या कर खुद को गोली मारी, नहीं हो पाया पोस्टमार्टम।

@ इंद्रजीत शर्मा
महेंद्रगढ़/कनीना। कनीना उपमंडल के गांव नौताना में एक पूर्व सैनिक द्वारा युवक की हत्या कर खुद को गोली मारने के मामले में अभी तक दोनों का पोस्टमार्टम महेंद्रगढ़ अस्पताल से नहीं हो पाया। अभी एक पार्टी ने मामला दर्ज करवाया है दूसरी पार्टी की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं हुई है इसलिए अभी तक पोस्टमार्टम भी नहीं हो पाया।
कनीना एसएचओ विनय कुमार ने बताया कि मृतक गोली उर्फ राजबीर के परिजनों ने शिकायत दर्ज करवा दी है। जबकि पूर्व सैनिक के परिजनों की तरफ से कोई शिकायत नहीं आई है। उनको पुलिस थाने बुलाया है। क्योंकि शिकायत शाम करीब पांच बजे आई है इसलिए इसके बाद पोस्टमार्टम संभव नहीं हो पाया है। बुधवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। तत्पश्चात जो भी कार्रवाई होगी की जाएगी, जांच करके मामला दर्ज कर लिया जाएगा और उचित कार्रवाई की जाएगी।

बहरहाल गोली के भाई अरुण कुमार ने शिकायत में कहा गया है कि वे तीन भाई है। सबसे बड़ा दिनेश तथा सबसे छोटा गोली उफ राजबीर था। अरुण तथा दिनेश ने अकोदा बस स्टैंड पर इनवर्टर बैटरी की दुकान कर रखी है तथा राजवीर तीनों में छोटा सा घर रह कर भैंस पालता था, भैंस खरीदने बेचने का धंधा करता था। तीन नवंबर को दुकान पर जाने के लिए तैयार था जबकि छोटा भाई राजबीर पशुओं के नोहरे में मौजूद था। करीब  9:15 बजे सुबह घर आकर कार्तिक नामक व्यक्ति ने सूचना दी कि उनके भाई राजबीर उर्फ गोली को राम प्रकाश उर्फ बल्लू ने लाइसेंसी पिस्तौल से गोली मार दी। सुनकर दौड़ते हुए नौहरे में पहुंचे तो उनका भाई राजबीर खून से लथपथ था। अपने पड़ोसी उधम सिंह को लेकर राजबीर को कार में डालकर महेंद्रगढ़ ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद मिली जानकारी के अनुसार राम प्रकाश उर्फ बल्लू पूर्व सैनिक ने भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। शिकायत में कहा गया है कि बल्लू की दो-तीन दिन पहले किसी बात को लेकर राजबीर से तू-तू मैं-मैं हुई थी कारण का अभी तक मालूम नहीं है इस रंजिश के चलते राजवीर उर्फ गोली ने अपने लाइसेंसी पिस्तौल से गोली मारकर हत्या की है। तत्पश्चात खुद को भी गोली मार ली है। इस संबंध में उन्होंने कानूनी कार्रवाई की मांग की है। उधर पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है अभी तक पोस्टमार्टम नहीं हुआ है। दूसरी पार्टी का अभी तक बयान दर्ज नहीं हुआ है। बयान दर्ज करने के बाद ही बाद ही पुलिस आगामी कार्रवाई करेगी।

कोई टिप्पणी नहीं