Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

प्लाट विवाद को लेकर मारपीट कर घर का गेट तोड़ा, लूट लज्जाभंग का आरोप।

प्लाट विवाद को लेकर मारपीट कर घर का गेट तोड़ा, लूट लज्जाभंग का आरोप। @ सरूपाराम प्रजापत बाड़मेर/बायतु/गिड़ा। थाना क्षेत्र के हीरा की ढाणी निवा...

प्लाट विवाद को लेकर मारपीट कर घर का गेट तोड़ा, लूट लज्जाभंग का आरोप।

@ सरूपाराम प्रजापत
बाड़मेर/बायतु/गिड़ा। थाना क्षेत्र के हीरा की ढाणी निवासी एक महिला ने एसपी को रिपोर्ट देकर बताया कि 31 अक्टूबर को दिन में 10 बजे उसके कब्जे के प्लॉट में नींव भरने के लिए एक महिला व अन्य लोगों को लेकर आई। चीणे (पत्थर की पटिट्यां) व घर का मैन गेट तोड़ कर ले गए। विरोध करने पर विवाहिता के पहनी सोने की कंठी लूट ली तथा घर में घुसकर मारपीट की। 
इस दौरान 15-20 लोग एक राय होकर घर में घुसे और दुर्व्यवहार किया। प्लाट मालिक के साथ लोगों ने हमारे दो ट्रक खंडों व फाचरो (पत्थर) से नींव भरी दी। उक्त मामले को लेकर गिड़ा पुलिस जांच कर रही है। इधर पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि जो रिपोर्ट हमने गिड़ा पुलिस को पेश किया था। वह दर्ज नही किया गया जिसके कारण रिपोर्ट दर्ज की नहीं निःशुल्क प्रतिलिपी 4 दिन से नही मिल रही है।
 
इनका कहना हैं

में बाहर हुँ गिड़ा थाना आते ही उक्त मामले की रिपोर्ट आनलाईन करके प्रति उपलब्ध करवा दुंगा। 
- हरीराम ए एस आई, पुलिस थाना गिड़ा। 

उक्त मामले की जांच ए एस आई हरिराम के पास है। रिपोर्ट की प्रतियां उनके पास है। वे बाहर है आते ही रिपोर्ट को ऑनलाइन करके प्रति उपलब्ध करवा देगे। वही मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है।  
- हुकमाराम भील (सी आई) थानाधिकारी गिड़ा।

कोई टिप्पणी नहीं