Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

जयपुर ग्रामीण पुलिस की सजगता से कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का पेपर आउट होने से बचा।

जयपुर ग्रामीण पुलिस की सजगता से कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का पेपर आउट होने से बचा।  जयपुर। रडिकॉय के दौरान कांस्टेबल परीक्षा में पेपर आउट करान...

जयपुर ग्रामीण पुलिस की सजगता से कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का पेपर आउट होने से बचा। 

जयपुर। रडिकॉय के दौरान कांस्टेबल परीक्षा में पेपर आउट कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गिरोह के आधा दर्जन बदमाश हिरासत में लिए है। जानकारी अनुसार एग्जाम से 2 घंटे पहले गिरोह पेपर आउट करता था। यह गिरोह 6 लाख रुपए में पेपर मुहैया करवाता था। पेपर आउट से पहले डेढ़ लाख रुपए की पहली किस्त भी लेता था। SP शंकर दत्त शर्मा ने एक बड़ा डिकॉय ऑपरेशन करते हुए ऑपरेशन के दौरान गिरोह का मास्टरमाइंड राजेंद्र मीणा को दबोचा। डिकॉय के दौरान राजेंद्र मीणा को डेढ़ लाख रुपए लेते हुए पुलिस ने दबोचा।
आर्मी भर्ती, एग्रीकल्चर और पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का पेपर आउट करता था। आरोपी अब तक दर्जनो परीक्षाओं के  पेपर आउट कर चुका है। 
भर्ती परीक्षा के नाम पर अब तक करोड़ों की चाँदी कूट चुका है आरोपी। राजस्थान में 6, 7 और 8 नवम्बर को कांस्टेबल भर्ती परीक्षा होनी हैं।
इस गिरोह को दबोचने में डीएसटी प्रभारी हेमराज मीणा की सराहनीय भूमिका रही हैं। हेमराज मीणा को मिली थी पूरे गिरोह की पुख़्ता सूचना मिली थी। जयपुर के विराट नगर थाना पुलिस ने एसपी शंकर दत्त शर्मा के निर्देशन में कार्रवाई की हैं।

कोई टिप्पणी नहीं