Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

शिव, पांच सूत्री मांगों को लेकर किसानों ने डिस्कॉम कार्मिकों को सौंपा ज्ञापन।

शिव, पांच सूत्री मांगों को लेकर किसानों ने डिस्कॉम कार्मिकों को सौंपा ज्ञापन। बाड़मेर/शिव। उपखण्ड के भिंयाड़ क्षेत्र में बिजली की अनियमित सप्ल...

शिव, पांच सूत्री मांगों को लेकर किसानों ने डिस्कॉम कार्मिकों को सौंपा ज्ञापन।


बाड़मेर/शिव। उपखण्ड के भिंयाड़ क्षेत्र में बिजली की अनियमित सप्लाई व बार-बार ट्रिपिंग की समस्या व वोल्टेज कमी को लेकर नाराज किसानों ने डिस्कॉम कार्यालय पहुँच कर पांच सूत्री मांगे रखी। किसान अपनी समस्या को लेकर कनिष्ठ अभियंता कार्यालय पहुंचे और किसानो ने कहा की समस्या का समय पर हल नहीं हुआ तो किसान आंदोलन को मजबूर होना पड़ेगा। उन्होंने बताया कि हम सभी किसान लोग हैं। किसानों का मुख्य आधार खेती है। रबी फसल की सीजन शुरू होने वाली है। ऐसे में किसानों को समय पर पूरी बिजली सप्लाई ना मिल पाती है तो किसान बर्बाद हो जाएंगे। आज किसान अपनी वाजिब मांगों को लेकर एकत्रित हुए हैं।
दोपहर दो बजे डिस्कॉम के कनिष्ठ अभियंता कार्यालय पहुंचे किसानों से विधुत विभाग के कार्मिको ने मिलकर वार्ता करके 5 सूत्री मांगे पर विचार विमर्श कर समस्या समाधान का भरोसा दिलाया। किसानों ने रुपासरिया, रातड़ी, बुढातला सहित अनेको फिडर की थ्री फेस लाइट बार-बार ट्रिपिंग की समस्या,  वोल्टेज की कमी, किसानों को नियमित बिजली सप्लाई नहीं होना सहित कुल पांच सुत्री मांगो का ज्ञापन सौंपा। इस दौरान धर्माराम गोदारा, गेनाराम पोटलिया, जियाराम गोदारा, कालूराम सैन, केशाराम गोदारा, अमृतलाल चोटिया, किसनाराम पोटलिया, सोनाराम पोटलिया, सहित सैकड़ों किसान मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं