Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

अजमेर राजगढ़ मसानिया भैरव धाम पर 31 जनवरी 21 तक मंदिर के पट बंद।

अजमेर राजगढ़ मसानिया भैरव धाम पर 31 जनवरी 21 तक मंदिर के पट बंद। अजमेर। श्री मसानिया भैरव धाम राजगढ़ मंदिर कमेटी द्वारा पूर्व में की गई बैठक...

अजमेर राजगढ़ मसानिया भैरव धाम पर 31 जनवरी 21 तक मंदिर के पट बंद।


अजमेर। श्री मसानिया भैरव धाम राजगढ़ मंदिर कमेटी द्वारा पूर्व में की गई बैठक में निर्णय लिया गया था कि 30 नवंबर से मंदिर के पट दर्शन हेतु श्रद्धालुओं के लिए खोल मंदिर कमेटी द्वारा मंदिर परिसर मैं पूरी तैयारी कर ली गई थी सोशल डिस्टेंसिंग के लिए गोले बनाए गए सैनिटाइजर करने के लिए एवं थर्मल स्क्रीनिंग की व्यवस्था भी कर ली गई थी जिससे कि सरकार की गाइडलाइन के अनुसार नियमों की पूर्ण पालना की जा सके 30 नवंबर को फिर से मंदिर कमेटी की संयुक्त बैठक हुई जिसमें सभी ने निर्णय लिया कि प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव केस एवं कोरोना वायरस के कारण जिले में धारा 144 लागू होने पर आमजन के सुरक्षा मानकों को देखते हुए दिनांक 31 जनवरी 2021 तक राजगढ़ धाम पर मंदिर के पट श्रद्धालुओं के लिए बंद रहेंगे।

इस महामारी से बचने के लिए
चंपालाल महाराज मुख्य उपासक भैरव धाम राजगढ़ ने सभी भक्तो से अपील की है कि घर पर ही आप भगवान का स्मरण,ध्यान, प्रार्थना करें और सरकार द्वारा जारी की गई गाइड  लाइन के अनुसार नियमों की पालना करें,जब तक वैक्सीन नहीं आती है तब तक मास्क ही वेक्सीन है इसलिए मास्क का अनिवार्य रूप से उपयोग करे, सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें बार-बार अपने हाथों को साबुन से धोएं व सैनिटाइज करें जब तक कोई अति आवश्यक कार्य नहीं हो अपने घर से बाहर नहीं निकले  एवं एक दूसरे से 2 गज की दूरी बनाए रखें।

कोई टिप्पणी नहीं