Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

ओसियां के पूर्व विधायक और संसदीय सचिव भैराराम सियोल के स्वागत में प्रवासियों ने बिछाए पलक पावड़े।

ओसियां के पूर्व विधायक और संसदीय सचिव भैराराम सियोल के स्वागत में प्रवासियों ने बिछाए पलक पावड़े। बैंगलोर। जोधपुर जिले के ओसियां के पूर्व विध...

ओसियां के पूर्व विधायक और संसदीय सचिव भैराराम सियोल के स्वागत में प्रवासियों ने बिछाए पलक पावड़े।


बैंगलोर। जोधपुर जिले के ओसियां के पूर्व विधायक और पूर्व संसदीय सचिव भैराराम सियोल अपनी एक दिवसीय निजी यात्रा पर बैंगलोर आए। इस दौरान राजस्थान प्रवासियों द्वारा बैंगलोर एयरपोर्ट पर अगुवाई कर स्वागत किया गया। 
सियोल ने इस दौरान जाट समाज द्वारा निर्मित वीर तेजाजी मंदिर में दर्शन कर देश मे खुशहाली की मंगल कामना की। इस दौरान प्रवासियों को संबोधित करते हुए सियोल ने बताया कि आज के इस दौर में परिजन अपने बच्चों के भविष्य को लेकर थोड़ा चिंतन जरूर करें क्योंकि मोबाईल टीवी इंटरनेट के कारण बच्चों के दिमाग पर बहुत ज्यादा गलत असर भी पड़ रहा है जिससे परिवार में आपसी मनमुटाव होना बच्चों का गलत कदम उठाने जैसे कई तरह के कारण आज अपने बच्चों पर ज्यादा ध्यान और समय नहीं देने से ऐसा होता जा रहा है। उन्होंने कहा कि आज आप और हम अपने कार्य मे इतना व्यस्त हो गए हैं कि अपनों को भी कई बार समय नहीं दे पाते हैं इसलिए थोड़ा समय अपनों के लिए जरूर निकाले जिससे कि अपनो से जुड़ाव बना रहे और ऐसे माहौल में अपने बच्चों को भी ढालने की कोशिश करें ताकि वो गलत दिशा में नहीं जा सके। साथ ही उन्होंने की बताया कि ओसियां विधानसभा क्षेत्र में 75 हजार श्रीमद्भागवत गीता का प्रत्येक घर में विरतण किया और साथ मे प्रत्येक घर को एक तुलसी का पौधा भेंट किया गया जिससे कि अपने परिवार में एक अच्छा वातावरण बना रहे। ऐसे कार्य करके आप भी अपने समय का अच्छा उपयोग कर सकते हैं और लोगों के लिए एक अच्छा वातावरण बना सकते हैं। इस दौरान प्रवासियों के बीच राष्ट्रीय किसान मोर्चा सदस्य डॉक्टर एचएम चंद्रशेखर गोड़ा ने भी अपना संबोधन देकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। सियोल की बैंगलोर  यात्रा में उनके साथी और चेन्नई में बिजनेसमैन भोमराज जांगिड़ रिणीया भी साथ रहें। सियोल ने प्रवासियों द्वारा दिए गए मान सम्मान को लेकर सभी का धन्यवाद व्यक्त किया।


इस दौरान जाट समाज के अध्यक्ष अमराराम खदाव, सचिव सोहनलाल पूनियां, पूर्व सचिव मुकेश जाखड़, कोषाध्यक्ष रामनिवास पूनियां, सीरवी समाज से उपाध्यक्ष अनाराम परिहार, पूर्व अध्यक्ष लक्ष्मण राम पंवार, सहसचिव जुगाराम सोयल, कर्नल उदयभान सिंह, प्रकाश लोमरोड़, राजपुरोहित समाज से खिवसिंह राजपुरोहित, सुथार समाज से दिनेश जांगिड़, सैन समाज से पत्रकार जगदीश सैन पनावड़ा, प्रजापत समाज से बाबूलाल प्रजापत, एचएमडी ग्रुप के धन्नाराम भंवाल, हुकमाराम भंवाल, भोजाराम धतरवाल, अचलाराम, महेंद्र, पुसाराम खदाव सहित काफी संख्या में प्रवासी मौजूद रहे।


कोई टिप्पणी नहीं