Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बायतु, निर्माणाधीन 37 लाख लीटर क्षमता के उच्च जलाशय की गुणवत्ता देखने पहुँचे राजस्व मंत्री हरीश चौधरी

बायतु, निर्माणाधीन 37 लाख लीटर क्षमता के उच्च जलाशय की गुणवत्ता देखने पहुँचे राजस्व मंत्री हरीश चौधरी 20 फिट ऊँचाई की सीढियां चढ़ चौधरी ने पर...

बायतु, निर्माणाधीन 37 लाख लीटर क्षमता के उच्च जलाशय की गुणवत्ता देखने पहुँचे राजस्व मंत्री हरीश चौधरी



20 फिट ऊँचाई की सीढियां चढ़ चौधरी ने परखा नव निर्माण
बाड़मेर। सरहदी बाड़मेर में पेयजल जनता के लिए चुनौती रहा है ऐसे में राज्य सरकार द्वारा जनता की इस स्थायी समस्या के समाधान के लिए तेजी से कार्य किए जा रहे है। ऐसे ही दर्जनों गाँवो का हलक तर करने के लिए बन रहे वाटर स्टोरेज प्लांट को देखने के लिए राजस्व मंत्री हरीश चौधरी अपने विधानसभा क्षेत्र के बनिया संडा धोरा पर निर्माणाधीन हौज पहुँचे। यहाँ उन्होनें 20 फिट ऊंचे जलाशय पर बनी कच्ची सीढ़ियों पर चढकर नवनिर्माण कार्य का जायजा लिया। राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने 37 लाख लीटर की पेयजल क्षमता के बन रहे जलाशय का अवलोकन कर उसकी गुणवत्ता को देखा। 



राजस्व मंत्री हरीश चौधरी रेतीले धोरे पर बन रहे है 20 फिट ऊंचे निर्माणाधीन जलाशय की छत की गुणवत्ता देखने के लिए कच्ची सीढियां से चढ़े और निर्माणाधीन बड़े जलाशय की छत पर पहुंचकर कार्यरत श्रमिकों से जानकारी ली। साथ ही उन्होंने अधिकारियों को निर्धारित समयावधि में काम को पूर्ण करने के निर्देश दिए। 
गौरतलब है कि उक्त उच्च जलाशय का निर्माण पूर्ण हो जाने के बाद आसपास के तीन दर्जन गांवों में अनवरत पेयजल सप्लाई शुरू हो सकेगी। बायतु विधानसभा के बनिया सांडा धोरा के पास बन रहे इस जलाशय के पूर्ण निर्माण के बाद पेयजल समस्या से स्थायी राहत मिल सकेगी।

कोई टिप्पणी नहीं