Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाछड़ाऊ के शहीद पीराराम की वीरांगना वगतु देवी को सौपा 45 लाख का चैक।

बाछड़ाऊ के शहीद पीराराम की वीरांगना वगतु देवी को सौपा  45 लाख का चैक। बाड़मेर। जिले के बाछड़ाऊ के शहीद पीराराम की वीरांगना वगतुदेवी को मंगलवार ...

बाछड़ाऊ के शहीद पीराराम की वीरांगना वगतु देवी को सौपा  45 लाख का चैक।



बाड़मेर। जिले के बाछड़ाऊ के शहीद पीराराम की वीरांगना वगतुदेवी को मंगलवार को जिला कलक्टर विश्राम मीणा ने राज्य सरकार की तरफ से 45 लाख का सहायता राशि का चैक सुपुर्द किया। 
जिला कलक्टर कार्यालय में बाड़मेर जिले के ग्राम खेमापुरा पोस्ट बाछड़ाउ तहसील चौहटन निवासी शहीद पीराराम की पत्नी श्रीमती वगतु देवी को पैतालिस लाख रूपये तथा शहीद पीराराम के पिता बगताराम एवं माता श्रीमती सोनी देवी को तीन लाख रूपये के चैक सुपुर्द किए।  
जिला कलक्टर ने बताया कि राज्य सरकार द्वारा देय पैकेज के अन्तर्गत शहीद के आश्रितों को देय पैकेज में भूमि एंव भवन की एवज में नकद एवं तत्काल सहायता राशि 5 लाख रूपये सहित कुल 50 लाख रूपये का प्रावधान किया गया है। शहीद पीराराम की पत्नी श्रीमती वगतु देवी को पूर्व में तत्काल सहायता राशि 5 लाख रूपये का भुगतान किया जा चुका है।
इस अवसर पर जिला कलक्टर मीणा ने बाड़मेर नगर परिषद आयुक्त को शिवनगर बाड़मेर स्थित आवासीय प्लाट शहीद पीराराम की पत्नी के नाम नामान्तरण कर भवन निर्माण संबंधी इजाजत देने एवं मौके पर निर्माण कार्य शुरू करवाने के निर्देश दिए।

कोई टिप्पणी नहीं