Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

फिल्मी स्टाइल मैं एक तस्कर का पीछा करने के दौरान पुलिस की जीप पलटी, 5 जवान घायल।

फिल्मी स्टाइल मैं एक तस्कर का पीछा करने के दौरान पुलिस की जीप पलटी, 5  जवान घायल। जोधपुर। जिले के ओसियां क्षेत्र में करीब 10 किलोमीटर तक पीछ...

फिल्मी स्टाइल मैं एक तस्कर का पीछा करने के दौरान पुलिस की जीप पलटी, 5  जवान घायल।



जोधपुर। जिले के ओसियां क्षेत्र में करीब 10 किलोमीटर तक पीछा करने के बावजूद तस्कर हाथ नहीं आया। सड़क किनारे जीप पलटने से 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए। इसमें से गंभीर रूप से घायल 2 को जोधपुर लाया गया।



तस्कर कैलाश खाबड़ा ओसियां पुलिस थाने का वांटेड है आज पुलिस को उसके चेराई क्षेत्र में उपस्थित होने की सूचना मिली। इस पर ओसिया व चेराई चोकी की पुलिस टीम ने उसको पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह भाग निकला। पुलिस टीम ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया करीब 10 किलोमीटर तक पीछा करने के बाद एक मोड़ पर तेज रफ्तार के कारण पुलिस की जीप सड़क के नीचे उत्तर वहां बनी खाई में पलट गई। जीप में सवार पांच पुलिसकर्मी अंदर दब गए, दूसरी जीप में सवार पुलिसकर्मीयो ने उसको बाहर निकाला और ओसियां अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया।



हादसे में गंभीर घायल पुलिसकर्मी झूमरलाल व जयप्रकाश को जोधपुर रैफर किया गया। वहीं अन्य घायल पुलिस कर्मी हेड कांस्टेबल नरपत दान, धनाराम व देवाराम का प्राथमिक उपचार किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं