Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर में दिल दहला देने वाली घटना, नाबालिग के साथ रेप के बाद मार डाला।

बाड़मेर में दिल दहला देने वाली घटना, नाबालिग के साथ रेप के बाद मार डाला। बाड़मेर। सरहदी जिले बाड़मेर में सप्ताह की शुरुआत दिल दहला देने वाली घट...

बाड़मेर में दिल दहला देने वाली घटना, नाबालिग के साथ रेप के बाद मार डाला।



बाड़मेर। सरहदी जिले बाड़मेर में सप्ताह की शुरुआत दिल दहला देने वाली घटना से हुई। बाड़मेर में एक नाबालिग की अस्मत लूटकर उसे मौत के घाट उतारने के सनसनीखेज मामले से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। वही मामले की गंभीरता और दो समुदाय विशेष में किसी तरह का उन्माद ना फैले इसके लिए बाड़मेर पुलिस अधीक्षक स्वयं घटनास्थल पहुँच कर मामले की जांच में जुटे हुए है। ताजा जानकारी के अनुसार बाड़मेर जिले के शिव में नाबालिग से दुष्कर्म कर मौत के घाट उतारने का ह्रदयविदारक मामला सामने आने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। 



शिव थाना क्षेत्र के बालासर गाँव के सुवाला में इस घटनाक्रम की जानकारी मिलते ही शिव थानाधिकारी विक्रमसिंह सांदू मौके पर पहुँचे। घटना की गंभीरता देखते हुए बाड़मेर पुलिस अधीक्षक आनन्द शर्मा स्वयं मौके पहुँच गए। सरहदी शिव क्षेत्र के सुवाला, बालासर में इस घटना के बाद सनसनी फेल गई है। मुस्लिम समुदाय की नाबालिग लड़की के साथ पहले दुष्कर्म किया गया और दुष्कर्म के बाद नाबालिग को आरोपी ने पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी भील समुदाय का युवक बताया जा रहा है। घटनास्थल पर बाड़मेर पुलिस की एफ इस एल की टीम जांच में जुटी हुई है।



कोई टिप्पणी नहीं