Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

जोधपुर, पुलिस के पहुंचने से पहले नट बस्ती में पहुंची सूचना, कुछ मात्रा में मिली कच्ची शराब।

जोधपुर, पुलिस के पहुंचने से पहले नट बस्ती में पहुंची सूचना, कुछ मात्रा में मिली कच्ची शराब। जोधपुर। भीलवाड़ा में जहरीली शराब पीने से एक महिला...

जोधपुर, पुलिस के पहुंचने से पहले नट बस्ती में पहुंची सूचना, कुछ मात्रा में मिली कच्ची शराब।



जोधपुर। भीलवाड़ा में जहरीली शराब पीने से एक महिला समेत 4 लोगों की मौत के बाद पुलिस ने शनिवार सुबह जोधपुर के मसूरिया क्षेत्र की नट बस्ती में सघन तलाशी अभियान चलाया। यहां कुछ मात्रा में देसी कच्ची शराब को नष्ट किया गया। कुछ दिन पूर्व भी पुलिस ने कच्ची शराब बनाने के लिए पहचानी जाने वाली इस बस्ती में छापा मारा था। आज पुलिस के हाथ ज्यादा कुछ नहीं लग पाया। ऐसा माना जा रहा है कि बस्ती के लोगों को पूर्व में सूचना मिल जाने के कारण वे पहले से सावधान हो चुके थे।

जोधपुर शहर में नकली व कच्ची शराब के खिलाफ पुलिस ने विशेष अभियान छेड़ रखा है। आज सुबह भारी पुलिस बल के साथ पुलिस ने एक बार मसूरिया स्थित नट बस्ती में छापा मारा। पुलिस ने कच्ची शराब की तलाशी के लिए एक-एक मकान को खंगाला। कुछ स्थान पर उसे कम मात्रा में कच्ची शराब मिली। जिसे वहीं पर नाली में बहा दिया गया। पिछली बार की अपेक्षा काफी कम मात्रा में कच्ची शराब मिलने से पुलिस भी चौंक उठी। ऐसा माना जा रहा है कि किसी ने पुलिस के आने की सूचना पहले से बस्ती के लोगों को दे दी। ऐसे में वे यहां से कच्ची शराब लेकर निकल गए।

उल्लेखनीय है कि मसूरिया स्थित नट बस्ती के कई घरों में कच्ची शराब बनाई जाती है। यहां इस शराब का अवैध कारोबार धड़ल्ले से चलता है। इस बस्ती में छापा मारने के लिए पुलिस फोर्स को भारी संख्या में जवानों के साथ पहुंचना पड़ता है। कई बार इस बस्ती में पथराव भी हो चुका है। इस बस्ती में पुलिस कई बार छापे मार चुकी है, लेकिन कच्ची शराब के निर्माण पर प्रभावी अंकुश नहीं लग पाया है।

कोई टिप्पणी नहीं