Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बायतु भोपजी में वीडियो कान्फ्रेन्स से अक्षवि चौपाल बैठक आयोजित हुई।

बायतु भोपजी में वीडियो कान्फ्रेन्स से अक्षवि चौपाल बैठक आयोजित हुई। बाड़मेर। जिले के बायतु क्षेत्र में अक्षवि अवेयर के क्षेत्रीय संयोजक भँवरा...

बायतु भोपजी में वीडियो कान्फ्रेन्स से अक्षवि चौपाल बैठक आयोजित हुई।



बाड़मेर। जिले के बायतु क्षेत्र में अक्षवि अवेयर के क्षेत्रीय संयोजक भँवरा राम एवं मूली चौधरी और कुम्भाराम ने राज्य संयोजक श्याम सुन्दर के साथ स्थानीय युवा टीम के साथ बायतु भोपजी ग्राम पंचायत में बैठक का आयोजन किया। इस चौपाल बैठक में आईआईटी के विप्र गोयल ने जयपुर से वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से चौपाल में शामिल हुए सभी ग्राम वासियों को पानी, बिजली, दूध, बायोगैस, पशुचारा, इत्यादि योजनाओं के सन्दर्भ में समझाया। इस दौरान ग्रामवासियों को बताया कि सभी कृषक, पशुपालक, दुकानदार और बेरोजगार युवक-युवतियों के लिए सरकार की योजनाएं हैं, लेकिन जब तक आप इन योजनाओं को जानोगे नहीं तो इनका लाभ कैसे पाओगे। दूसरा एक-एक ग्राम पंचायत में इन योजनाओं का सम्मिलित रूप में कियान्वयन हो सके इसके लिए क्षेत्रीय परिवारों को को सामुदायिक रूप से आगे आना पड़ेगा और इन योजनाओं का सुचारू रूप में लाभ उठाने के लिए अपनी-अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी होगी। 



चौपाल में 200 ग्रामीण जन शामिल हुए। वीसी के बाद राज्य संयोजक श्याम सुन्दर ने भी चौपाल में लोगों को सम्बोधन किया। इस वीडियोकान्फ्रेन्स से बड़े ही उत्साहित थे।  सभी के चेहरों पर आशा की किरणे थीं। चौपाल बैठक में 20 सदस्यीय 'अक्षवि बयातु भोपजी टीम' भी शामिल थी।

कोई टिप्पणी नहीं