Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

महिला कांस्टेबल ने मास्क पहनने को कहा, गुस्साए युवक ने नाक की हड्डी तोड़ी।

महिला कांस्टेबल ने मास्क पहनने को कहा, गुस्साए युवक ने नाक की हड्डी तोड़ी। जयपुर। शहर के सार्वजनिक पार्क में अपनी ड्यूटी पर तैनात महिला कांस्...

महिला कांस्टेबल ने मास्क पहनने को कहा, गुस्साए युवक ने नाक की हड्डी तोड़ी।



जयपुर। शहर के सार्वजनिक पार्क में अपनी ड्यूटी पर तैनात महिला कांस्टेबल ने बगैर मास्क लगाए युवक को टोका। उसे केवल इतना ही कहा कि पार्क में मास्क लगाकर बैठो, अपना नाम-पता बताओ। इतने में युवक ने गुस्से में लोहे की क्लिप निकाली। उसे हाथ में पहनकर महिला कांस्टेबल की नाक पर घूंसा दे मारा। इससे लोहे की क्लिप के वार से कांस्टेबल की नाक की हड्डी टूट गई। काफी खून बहने लगा। उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

दूसरी तरफ, हमले के बाद आरोपी युवक मौका पाकर बाइक स्टार्ट कर भागने लगा। तब हमले में घायल महिला कांस्टेबल की साथी महिला पुलिसकर्मी सजना ने फुर्ती दिखाते हुए दौड़ लगाई और आरोपी की बाइक को पीछे से पकड़ा। तब वह हड़बड़ाहट में युवक बाइक के साथ गिर पड़ा, तब वह अपनी बाइक छोड़कर भाग निकला। घटना के बाद गलतागेट पुलिस मौके पर पहुंची। बाइक को जब्त कर लिया। इसके रजिस्ट्रेशन नंबरों के आधार पर आरोपी को नामजद कर देर रात उसे गलता की पहाड़ियों से धरदबोचा।

महिला कांस्टेबल सोनू की तरफ से सरकारी काम में बाधा उत्पन्न करने, मारपीट व कोरोना गाइड लाइन के उल्लंघन का केस दर्ज करवाया गया है। अनुसंधान अधिकारी एएसआई मोहनलाल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम लोकेश कुमार है। वह गलतागेट इलाके में मंडी खटीकान स्थित पहाड़िया चौक का रहने वाला है। डांस करता है। यहीं आसपास दिल्ली रोड पर ग्रीन वैली में अक्सर घूमता रहता है।

महिला कांस्टेबल सोनू ने बताया कि वह अपनी साथी सजना के साथ खोले के हनुमान मंदिर की तरफ से गश्त कर दिल्ली रोड से गुजर कर ग्रीन वैली गार्डन के पास पहुंची। यहां वे ड्यूटी दे रही थी। तभी कुछ लोगों ने हमें कहा कि एक लड़का ग्रीन पार्क में संदिग्ध लग रहा है। वह वहां शोर मचा रहा है। छेड़छाड़ करता है। तब मैं मेरी साथी सजना के साथ ग्रीन पार्क में पहुंची।

वहां मैंने युवक को देखकर पूछा कि तुम्हारा मास्क कहां है। मास्क क्यों नहीं लगा रखा है। इसके बाद मैंने लड़के से उसका नाम व पता पूछा और एक कागज में लिखने लगी। तभी लोकेश ने जेब में हाथ डाला। तब मुझे लगा कि वह जेब में रखा मास्क निकाल रहा है। लेकिन आरोपी लोकेश ने जेब से लोहे की क्लिप निकाली।

फिर क्लिप को अपने हाथ के पंजे में पहन लिया और अचानक चेहरे पर मुक्का मार दिया, जो कि कांंस्टेबल सोनू के नाक पर पड़ा। इससे वह बदहवास हो गई। तब महिला पुलिसकर्मी सजना ने लोकेश के भागते वक्त उसकी बाइक को पकड़ा। इसकी मदद से उसकी पहचान हो गई और फरार लोकेश पकड़ा गया। अस्पताल में उपचार के बाद वह गलता गेट थाने पहुंची। वहां केस दर्ज करवाया। तब रात को लोकेश पकड़ा गया।

कोई टिप्पणी नहीं