Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

पश्चिमी सीमा मुनाबाव से शुरु यात्रा भारत की पूर्वी सीमा मणिपुर मोरे में समाप्त होगी।

पश्चिमी सीमा मुनाबाव से शुरु यात्रा भारत की पूर्वी सीमा मणिपुर मोरे में समाप्त होगी। बाड़मेर। एक भारत श्रेष्ठ भारत, कोविड- 19 जागरूकता और सीम...

पश्चिमी सीमा मुनाबाव से शुरु यात्रा भारत की पूर्वी सीमा मणिपुर मोरे में समाप्त होगी।



बाड़मेर। एक भारत श्रेष्ठ भारत, कोविड- 19 जागरूकता और सीमा सुरक्षा बल की सीमा की सुरक्षा और देश की अखंडता में भूमिका के उद्देश्य को लेकर शनिवार को मुबाबाव से सीमा सुरक्षा बल के कंपनी कमांडर ने मोटरसाइकिल एक्सपीडिशन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
मोटरसाइकिल एक्सपीडिशन के लिए निकले अभिजीत सोम इंजीनियर हैं। उन्होंने स्व प्रेरित होकर स्वयं के संसाधन एवं खर्चे से एक भारत श्रेष्ठ भारत, कोविड- 19 जागरूकता और सीमा सुरक्षा बल की सीमा की सुरक्षा और देश की अखंडता में भूमिका" जैसे महती उद्देश्यों को पूरा करने के लिए 52 वर्ष की उम्र में चार हजार किमी मोटरसाइकिल एक्सपीडिशन की शुरुआत की है। यह यात्रा भारत के पश्चिमी सीमा राजस्थान मुनाबाव सें शुरु हुई है। जो भारत की पूर्वी सीमा मणिपुर मोरे में समाप्त होगी। इंजीनियर अभिजीत सोम ने बताया कि इस अभियान से आम नागरिकों के दिलों में एक भारत श्रेष्ठ भारत, कोरोना जागरूकता एवं सरहद की रखवाली करने वाले सुरक्षाकर्मियों के दिलों में एक जोश एवं उत्साह का संचार होगा। यह एक चुनौतीपूर्ण एवं साहसिक यात्रा है, जो भारत के कई प्रांतों से गुजरते  हुए पूर्वी सरहद छोर मणिपुर में खत्म होगी। इस अवसर पर सीमा सुरक्षा बल के कार्मिकों ने सोम के साहसिक कार्य और हौसले की प्रशंसा की साथ ही इस अभियान के लिए उन्हें शुभकामना दी।

कोई टिप्पणी नहीं