Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

जोधपुर - बाड़मेर हाइवे पर भीषण हादसे में ट्रैलर टैंकर आग का गोला बने, दो के जिंदा जलने की आशंका।

जोधपुर - बाड़मेर हाइवे पर भीषण हादसे में ट्रैलर टैंकर आग का गोला बने, दो के जिंदा जलने की आशंका। जोधपुर। बाड़मेर-जोधपुर हाइवे पर बुधवार अपराह ...

जोधपुर - बाड़मेर हाइवे पर भीषण हादसे में ट्रैलर टैंकर आग का गोला बने, दो के जिंदा जलने की आशंका।



जोधपुर। बाड़मेर-जोधपुर हाइवे पर बुधवार अपराह एक टैंकर और ट्रक के की जोरदार भिड़ंत के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई। टैंकर में खाद्य तेल भरा होने के कारण आग बहुत तेजी से फैली। इस हादसे में दो व्यक्तियों को जिंदा जलने की आशंका जताई जा रही है। जबकि एक व्यक्ति को झुलसी अवस्था में अस्पताल भेजा गया है।

बाड़मेर-जोधपुर सड़क मार्ग पर धवा से थोड़ा पहले आज एक टैंकर व ट्रक तेज रफ्तार के साथ आमने-सामने से टकरा गए। दोनों के बीच हुई भीषण टक्कर के बाद टैंकर में आग लग गई। टैंकर में खाद्य तेल भरा था और यह गुजरात से आ रहा था। वहीं ट्रैलर जोधपुर की तरफ से बाड़मेर जा रहा था। तेज रफ्तार के कारण ट्रेलर चालक नियंत्रण खो बैठा और गलत दिशा में जाकर सामने से आ रहे टैंकर से जा टकराया। वाहनों के टकराते ही दोनों वाहन आग का गोला बन गए। आग के बीच में से टैंकर चालक बड़ी मुश्किल से स्वयं को बचाते हुए बाहर निकल आया। काफी झुलस चुके इस चालक को तुरंत जोधपुर लाया गया। वहीं ट्रैलर में सावर दो व्यक्तियों को बाहर निकलने का कोई अवसर नहीं मिल पाया। एक होटल संचालक का कहना है कि ट्रेलर में दो जने सवार थे। वे दोनों थोड़ी देर पहले उसके यहां से भोजन कर रवाना हुए थे। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि दोनों इस आग में जिंदा जल गए।

कोई टिप्पणी नहीं