Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

अकदड़ा प्रधानाचार्य के तबादले से नाराज ग्रामीणों व विद्यार्थियों ने स्कूल गेट पर लगाया ताला, धरना और प्रदर्शन जारी।

अकदड़ा प्रधानाचार्य के तबादले से नाराज ग्रामीणों व विद्यार्थियों ने स्कूल गेट पर लगाया ताला, धरना और प्रदर्शन जारी। ग्रामीण बोले; जब तक तबादल...

अकदड़ा प्रधानाचार्य के तबादले से नाराज ग्रामीणों व विद्यार्थियों ने स्कूल गेट पर लगाया ताला, धरना और प्रदर्शन जारी।



ग्रामीण बोले; जब तक तबादला निरस्त नहीं, तब तक जारी रखेंगे धरना-प्रदर्शन
बाड़मेर। जिले के शिक्षा विभाग में हुए तबादले को लेकर बाड़मेर में कुछ जगहों पर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय अकदड़ा के प्रधानाचार्य के तबादले से नाराज अभिभावकों व छात्र-छात्राओं ने बुधवार को दिनभर विद्यालय के गेट पर ताला लगाकर विरोध प्रदर्शन किया तथा प्रधानाचार्य का तबादला निरस्त करवाने की मांग करते रहे। प्रदर्शन तथा तालाबंदी व नारेबाजी की सूचना पर बायतु पुलिस मौके पर पहुँची और ग्रामीणों से समझाइश करने का प्रयास किया, जो अभी भी जारी है। ग्रामीणों ने बताया कि राउमावि अकदड़ा में कार्यरत प्रधानाचार्य के तबादले को लेकर विद्यार्थियों एव ग्रामीणों में काफी रोष है। 
ग्रामीणों ने बताया कि प्रधानाचार्य जालमसिंह सारण का कार्य बहुत सराहनीय है। प्रधानाचार्य की मेहनत से आज स्कूल का नामांकन वर्तमान मे 800 है।



जब तक तबादला निरस्त नहीं, तब तक धरना व प्रदर्शन।
अभिभावकों व छात्रों ने बताया कि राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय अकदड़ा प्रधानाचार्य जालमसिंह सारण का तबादले से गुस्साए ग्रामीण व विद्यार्थियों ने बुधवार से धरना प्रदर्शन शुरू किया है, जो तबादला निरस्त होने तक जारी रहेगा। ग्रामीणों की मांग है कि वर्तमान प्रधानाचार्य जालमसिंह सारण का अन्यत्र तबादला होने से ग्रामीणों में रोष है तथा जल्द से जल्द तबादला निरस्त किया जाए।

इनका कहना हैं
हमारे विद्यालय के प्रधानाचार्य जालमसिंह सारण ने विद्यालय में कई नवाचार किए है। हम किसी भी हालत में उनका तबादला नहीं होने देंगे तथा जब तक तबादला निरस्त नहीं होता है, तब तक हम धरना व प्रदर्शन जारी रखेंगे।
- समस्त ग्रामीण अकदड़ा व खोथो की ढाणी

कोई टिप्पणी नहीं