Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

दर्दनाक हादसा: ट्रेलर कंटेनर की टक्कर, डीजल टैंक फटने से लगी आग में दो जिंदा जले।

दर्दनाक हादसा: ट्रेलर कंटेनर की टक्कर, डीजल टैंक फटने से लगी आग में दो जिंदा जले। अजमेर। जिले के ब्यावर में बुधवार देर रात ट्रेलर और कंटेनर ...

दर्दनाक हादसा: ट्रेलर कंटेनर की टक्कर, डीजल टैंक फटने से लगी आग में दो जिंदा जले।



अजमेर। जिले के ब्यावर में बुधवार देर रात ट्रेलर और कंटेनर की भीषण टक्कर हो गई। हादसे में ट्रेलर का डीजल टैंक फट गया। इससे लगी तेज आग में ट्रेलर के चालक और खलासी की जिंदा जलकर मौत हो गई। वहीं, बताया जा रहा है कि कंटेनर के चालक और खलासी ने कूदकर अपनी जान बचाई। हालांकि, पुलिस को मौके पर कोई नहीं मिला। हादसा नरबदखेड़ा के पास ब्यावर - उदयपुर हाइवे पर ओवरटेक के दौरान हुआ।
हाइवे से गुजर रहे लोगों ने तुरंत हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस और ब्यावर से दमकल की गाड़ियां पहुंची। आग इतनी तेज थी कि दमकल की गाड़ियों ने दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। उधर, चालक और खलासी के शव आग में बुरी तरह से जल गए हैं। उनकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने दोनों के शवों को मोर्चरी में रखवाया है।

इस हादसे के दौरान जिस कंटेनर में आग लगी उसमें कुरकुरे के पैकेट भरे हुए थे। ऐसे में डीजल टैंक फटने से लगी आग ने कुछ ही मिनटों में पूरे ट्रक को अपनी चपेट में ले लिया। स्थिति यह थी कि ड्राइवर और खलासी को नीचे उतरने तक का वक्त नहीं मिल पाया। हादसे के बाद हाइवे पर दोनों ओर से गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से वाहनों को हटाकर यातायात सुचारू कराया।

कोई टिप्पणी नहीं