Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

केरल चुनाव: भाजपा 115 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, चुनाव समिति ने तय किए प्रत्याशियों के नाम।

केरल चुनाव: भाजपा 115 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, चुनाव समिति ने तय किए प्रत्याशियों के नाम। नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी केरल में कुल 115 विधान...

केरल चुनाव: भाजपा 115 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, चुनाव समिति ने तय किए प्रत्याशियों के नाम।



नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी केरल में कुल 115 विधानसभा सीटों पर जहां खुद चुनाव लड़ेगी वहीं सहयोगी दल के लिए 25 सीटें दी है। राज्य में कुल 140 विधानसभा सीटों पर छह अप्रैल को मतदान होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में शनिवार को देर रात 11.30 बजे तक भाजपा मुख्यालय पर चली बैठक में उम्मीदवारों के नामों पर मुहर लगी। रविवार को उम्मीदवारों की सूची जारी हो सकती है। भाजपा मुख्यालय पर केंद्रीय चुनाव समिति की केरल को लेकर बैठक खत्म होने के बाद प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने बताया कि पार्टी ने राज्य में 115 सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है। 25 सीट सहयोगी दल के लिए छोड़ी गई है। मेट्रोमैन ई श्रीधरन की उम्मीदवारी पर भी बैठक में चर्चा हुई।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में भाजपा मुख्यालय पर शनिवार को सायं सात बजे से देर रात साढ़े 11 बजे तक असम, तमिलनाडु, केरल, पुडुचेरी और पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों के नाम फाइनल करने के लिए बैठक चली। इस बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह के अलावा राज्यों के प्रदेश अध्यक्षों और प्रभारियों ने प्रमुख रूप से हिस्सा लिया।

कोई टिप्पणी नहीं