Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

मूँगफली चारे संग शराब तस्करी, 20 लाख की शराब सहित दो गिरफ्तार।

मूँगफली चारे संग शराब तस्करी, 20 लाख की शराब सहित दो गिरफ्तार। जोधपुर। जिले के ग्रामीण पुलिस की विशेष टीम और खेड़ापा थाना पुलिस ने शनिवार को ...

मूँगफली चारे संग शराब तस्करी, 20 लाख की शराब सहित दो गिरफ्तार।



जोधपुर। जिले के ग्रामीण पुलिस की विशेष टीम और खेड़ापा थाना पुलिस ने शनिवार को संयुक्त जांच अभियान में एक ट्रक से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है। ट्रक से 218 कर्टन में भरी 2616 बोतल शराब बरामद की। इस शराब का बाजार मूल्य करीब 20 लाख रुपए है। शराब को मूंगफली चारे के नीचे बेहद सावधानी से छिपा कर रखा गया था। लेकिन पुलिस की नजर से बच नहीं पाए।

पुलिस अधीक्षक (जोधपुर ग्रामीण) अनिल अनिल कयाल ने बताया कि अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ सभी थानाधिकारियों को विशेष अभियान संचालित करने के निर्देश दिए हुए हैं। इस कड़ी में सूचना मिली कि एक ट्रक हरियाणा से शराब भर जोधपुर की तरफ आ रही है। इसके बाद जोधपुर - नागौर हाइवे पर खेड़ापा पुलिस थाने के बाहर नाकेबंदी की गई। एक ट्रक के भीतर जांच के दौरान मूंगफली चारे की बोरियां भरी हुई पाई गई।

इन बोरियों को हटाकर जांच की गई तो नीचे शराब की पेटिया भरी हुई मिली। हरियाणा निर्मित इस शराब पर लिखा था कि सिर्फ हरियाणा में बिक्री के लिए। पुलिस ने शराब को जब्त कर चालक मुकेश देवासी व महेन्द्र सुथार को गिरफ्तार कर लिया। इन दोनों ने बताया कि वे शराब से भरा ट्रक लेकर गुजरात जा रहे थे। पुलिस दोनों से पूछताछ कर शराब माफिया गिरोह का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं