Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर व्यापारी से 30 लाख लूटे।

बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर व्यापारी से 30 लाख लूटे। टोंक। जिले के निवाई में गुरुवार को बैंक के बाहर दिनदहाड़े गोली...

बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर व्यापारी से 30 लाख लूटे।



टोंक। जिले के निवाई में गुरुवार को बैंक के बाहर दिनदहाड़े गोली मारकर बदमाश एक व्यापारी से 30 लाख रुपए लूटकर भाग गए। वारदात की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल व्यापारी को अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां से गंभीर हालत में जयपुर रैफर कर दिया गया। घटना के बाद शहर में नाकाबंदी करवाई गई।



घटना निवाई के झिलाय रोड़ स्थित कोटक महिंद्रा ​​​​​बैंक के बाहर की है। वहां व्यापारी सत्यनारायण खंडेलवाल करीब 30 लाख रुपए लेकर बाहर निकले थे। तभी बाइक पर सवार 3 बदमाश मौके पर पहुंचे। बैंक के गेट पर ही बदमाशों ने व्यापारी से बैग छीनने की कोशिश की। विरोध करने पर गोली मार दी। गोली लगने से व्यापारी वहीं गिर गया। इसके बाद बदमाश रुपए का बैग लूटकर भाग गए। बदमाशों ने 2 मिनट में वारदात को अंजाम दिया। घायल व्यापारी सत्यनारायण खंडेलवाल की कृषि मंडी में अनाज की दुकान है।

जानकारी के अनुसार तीनों बदमाश चेहरे पर नकाब बांधकर आए थे। बाइक नई स्प्लेंडर बिना नंबर की बताई जा रही है। वारदात की खबर निवाई शहर में आग की तरह फैल गई। हजारों की संख्या में भीड़ घटनास्थल पर और अस्पताल पहुंच गई। पुलिस को भीड़ को हटाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। ​​​​​वारदात की जानकारी मिलते ही एसपी ओमप्रकाश और एडिशनल एसपी सुभाष चंद्र मिश्रा मौके पर पहुंचे। तुरंत एफएसएल टीम को बुलाया गया।

कोई टिप्पणी नहीं