Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

दर्दनाक हादसा: सुरंग बनाकर खेल रहे थे, मिट्‌टी ढही, 3 मासूमों की मौत, एक गंभीर।

दर्दनाक हादसा: सुरंग बनाकर खेल रहे थे, मिट्‌टी ढही, 3 मासूमों की मौत, एक गंभीर। झुंझुनूं। जिले के उदयपुरवाटी में शनिवार को टीले पर खेल रहे त...

दर्दनाक हादसा: सुरंग बनाकर खेल रहे थे, मिट्‌टी ढही, 3 मासूमों की मौत, एक गंभीर।



झुंझुनूं। जिले के उदयपुरवाटी में शनिवार को टीले पर खेल रहे तीन बच्चों की टीले पर मिट्टी ढहने से हुए हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, 1 की हालत गंभीर बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी अनुसार टोडपुरा व बागोरियों की ढाणी के चार बच्चे टीले के नीचे सुरंगनुमा घर बनाकर खेल रहे थे। अचानक मिट्‌टी का टीला ढह गया जिससे चारों बच्चे दब गए। तीन बच्चों की मौत हो गई। वहीं, एक घायल बच्चे का इलाज सीकर के एसके अस्पताल में चल रहा है।
बागोरियों की ढाणी में नवोड़ी कोठी के पास घर से कुछ दूरी पर 4 बच्चे टीले के ठीक नीचे सुरंग बनाकर खेल रहे थे, वहीं एक बच्चा दूर से उनको देख रहा था। बच्चों ने टीले के नीचे करीब 5 - 6 फीट सुरंग खोदी थी। इसी बीच मिट्‌टी का टीला ढह गया। इसमें चारों बच्चे दब गए। वहीं, दूर खड़े एक बच्चे ने उनके घरवालों को जानकारी दी।
इस हादसे में बागोरियों की ढाणी निवासी 10 वर्षीय प्रिंस, 8 वर्षीय निशा, टोडपुरा निवासी 9 वर्षीय प्रिंस, 8 वर्षीय कृष्ण सैनी शामिल हैं। उनसे थोड़ी दूरी पर राज सैनी खड़ा-खड़ा उनको देख रहा था। राज सैनी ने अपने परिजनों को आवाज लगाई और चिल्ला - चिल्लाकर बचाव के लिए लोगों को एकत्रित किया। बच्चों के परिजन व ढाणी के लोग वहां एकत्रित हो गए व हाथाें से ही मिट्‌टी हटाकर बच्चों को निकालने लगे। इसके बाद एक - एक कर शवों को बाहर निकाला गया।

कोई टिप्पणी नहीं