Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

4 सेकंड में 8 बार हवा में पलटी तेज रफ्तार कार, एक युवक की मौत।

4 सेकंड में 8 बार हवा में पलटी तेज रफ्तार कार, एक युवक की मौत। सीकर। जिले के श्रीमाधोपुर में शनिवार सुबह तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई। का...

4 सेकंड में 8 बार हवा में पलटी तेज रफ्तार कार, एक युवक की मौत।



सीकर। जिले के श्रीमाधोपुर में शनिवार सुबह तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई। कार 4 सेकंड में करीब 8 बार पलटी और फिर बंद हो गई। कार का दरवाजा लॉक हो गया। हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने कार का दरवाजा तोड़कर दो युवकों को बाहर निकाला। उन्हें एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया। वहां जितेंद्र नाम के एक युवक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि ओमप्रकाश की हालत गंभीर है। उसे जयपुर रैफर किया गया।

हादसा श्रीमाधोपुर बाइपास पर एक पेट्रोल पंप के पास हुआ। 4 सेकंड में 8 पलटियां खाते हुए कार वहां लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी सड़क के नीचे उतरकर तेजी से हवा में पलटते हुए नजर आई। पलटियां खाने से कार चकनाचूर हो गई।
पुलिस ने बताया कि कार सवार दोनों कलर पेंट का काम करते थे। सुबह यह घर से काम पर जाने के लिए निकले थे। मृतक जितेंद्र की उम्र 28 साल थी। वह नालोट गांव का रहने वाला था। वहीं, घायल ओमप्रकाश जयरामकावाली गांव में रहता है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद जितेंद्र का शव परिजनों को सौंप दिया।
आखिर हादसा कैसे हुआ? फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है। पुलिस का मानना है कि सुबह के वक्त रोड खाली थी। ऐसे में हो सकता है कि युवक गाड़ी तेज चला रहा हो। या फिर यह भी हो सकता है कि गलती से ब्रेक की जगह एक्सीलेटर पर युवक पर पैर पड़ गया हो। फिलहाल, हादसे की जांच की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं