Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर पुलिस के हाथ लगा 4 साल से फरार हार्डकोर इनामी बदमाश।

4 साल से फरार हार्डकोर इनामी अपराधी रूपाराम जाट गिरफ्तार।   बाड़मेर। जिले में वांछित अपराधियों की धरपकड़ हेतु चलाए जा रहे अभियान के तहत सदर प...

4 साल से फरार हार्डकोर इनामी अपराधी रूपाराम जाट गिरफ्तार।
 

बाड़मेर। जिले में वांछित अपराधियों की धरपकड़ हेतु चलाए जा रहे अभियान के तहत सदर पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए 4 साल से फरार चल रहे हार्डकोर इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक मुखबिर की इतला पर सदर पुलिस ने रूपाराम पुत्र तेजाराम जाट निवासी हाथीतला को पंचपदरा क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी रूपाराम के कब्जे से चोरी की क्रेटा कार भी बरामद की है। 


मुलजिम रुपाराम आले दर्जे का बदमाश है जो पिछले 4 साल से फरार चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर बाड़मेर पुलिस अधीक्षक द्वारा दो हजार का इनाम भी घोषित किया हुआ है। रुपाराम पिछले 4 साल से अहमदाबाद, गुजरात, जोधपुर, सांचौर, जयपुर व बाड़मेर में रह रहा था। सदर थानाधिकारी रामनिवास विश्नोई के मुताबिक रुपाराम के विरुद्ध बाड़मेर जिले में मारपीट व लूट सहित 6 अपराधिक प्रकरण दर्ज है। पुलिस ने रुपाराम को चोरी की क्रेटा कार के साथ पचपदरा हल्के से गिरफ्तार किया है, पुलिस रुपाराम से गहनता से पूछताछ कर रही है। रूपाराम के अन्य सहयोगियों की तलाश की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं