Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

जोधपुर जिले में भीषण सड़क हादसा, मिनी बस ट्रॉले की भिड़ंत में दो महिलाओं सहित 5 की मौत।

जोधपुर जिले में भीषण सड़क हादसा, मिनी बस ट्रॉले की भिड़ंत में दो महिलाओं सहित 5 की मौत। जोधपुर। जिले के बाप थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह सात ब...

जोधपुर जिले में भीषण सड़क हादसा, मिनी बस ट्रॉले की भिड़ंत में दो महिलाओं सहित 5 की मौत।



जोधपुर। जिले के बाप थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह सात बजे भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में दो महिलाओं सहित पांच लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में 12 लोग घायल हुए है। घायलों में 6 बच्चे शामिल है। दिल्ली के पर्यटकों की मिनी बस जैसलमेर से वापस लौटते समय शनिवार सुबह गाडना गांव के समीप एक ट्रोले से जा भिड़ी। सभी घायलों को बाप अस्पताल लाया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जैसलमेर - बीकानेर हाइवे पर मिनी बस और ट्रोले में टक्कर हो गई। टक्कर के बाद ट्रॉला पलट गया। वहीं मिनी बस के परखच्चे बिखर गए। बस में दिल्ली के कुछ लोग जैसलमेर यात्रा के पश्चात वापस लौट रहे थे। बस में सवार सभी लोग अंदर ही फंस गए। मौके पर विभत्स हालात के बीच क्षेत्र के लोगों ने राहत कार्य शुरू कर पुलिस को सूचना दी। दो महिलाओं व तीन पुरुष मिनी बस के अंदर बुरी तरह से फंस गए। उनकी वहीं पर मौत हो गई। 6 बच्चे, 3 पुरुष व 3 महिलाओं को ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने बड़ी मुश्किल से बस से बाहर निकलवाया और अस्पताल पहुंचाया। घायलों में से कुछ की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। गंभीर घायलों को बीकानेर भेजा जा रहा है। पुलिस का मानना है कि मिनी बस व ट्रॉला में से किसी एक चालक को झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ है।

कोई टिप्पणी नहीं