Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, जोधपुर - बाड़मेर राजमार्ग पर ट्रोले से टकराई कार।

भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, जोधपुर - बाड़मेर राजमार्ग पर ट्रोले से टकराई कार। बाड़मेर। जोधपुर - बाड़मेर की सरहद पर कल्याणपुरा क्षेत्र के...

भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, जोधपुर - बाड़मेर राजमार्ग पर ट्रोले से टकराई कार।



बाड़मेर। जोधपुर - बाड़मेर की सरहद पर कल्याणपुरा क्षेत्र के दुर्गापुरा में सोमवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। इनमें 4 एक ही परिवार के हैं। एक अन्य गंभीर घायल है। बालोतरा में ब्याही अपनी बेटी के बेटा होने की खुशी में मिलने के लिए पति - पत्नी, बहू और पोता - पोती के साथ आ रहे थे। ट्रॉला से कार टकराने के कारण उनकी मौत हो गई।
पुलिस ने बताया कि श्रीगंगानगर के बनारसी लाल गर्ग की बेटी की शादी बालोतरा में हुई है। उनकी बेटी को एक माह पूर्व बेटा हुआ है। अपनी बेटी व दोहिते (नाती) से मिलने के लिए पति - पत्नी, अपने बेटे की बहू व पोता - पोती के साथ एक कार में सवार होकर आ रहे थे।


कल्याणपुर क्षेत्र दुर्गापुरा के राजकीय माध्यमिक विद्यालय के समीप उनकी कार को बालोतरा की तरफ से आ रहे एक ट्रॉले ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। टक्कर के बाद ट्रॉला पलट गया। कार में सवार लोग अंदर ही फंस गए। मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई। दो घायलों को बालोतरा के नाहटा राजकीय अस्पताल ले जाया गया, वहां एक अन्य की मौत हो गई।
मृतकों में श्रीगंगानगर के गणपति नगर निवासी 54 वर्षीय बनारसी लाल गर्ग, 50 वर्षीय उनकी पत्नी बबीता, साढ़े तीन वर्षीय पोता भव्य, दो वर्षीय पोती सिया व चालक बंटी शामिल है। जबकि मृतक बनारसी लाल की 30 वर्षीय बहू पूजा की स्थिति गंभीर बनी हुई है। उन्हें इलाज के लिए जोधपुर रैफर किया जा रहा है।

1 टिप्पणी