Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर, एक ही दिन में 65 विद्युत कनेक्शन काटे, छह ट्रांसफाॅर्मर हटाए।

बाड़मेर, एक ही दिन में 65 विद्युत कनेक्शन काटे, छह ट्रांसफाॅर्मर हटाए। बाड़मेर। उपखण्ड रामसर में वित्तीय वर्ष के मद्देनजर बकाया राशि की वसूली ...

बाड़मेर, एक ही दिन में 65 विद्युत कनेक्शन काटे, छह ट्रांसफाॅर्मर हटाए।



बाड़मेर। उपखण्ड रामसर में वित्तीय वर्ष के मद्देनजर बकाया राशि की वसूली के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत बुधवार को एक ही दिन में 65 विद्युत् कनेक्शन काटे गए जबकि छह कृषि उपभोक्ताओं के ट्रांसफाॅर्मर हटाए गए।
सहायक अभियंता नवीन यादव ने बताया कि राजस्व वसूली के अंतर्गत बुधवार को गांव इंद्रोही एवं हरसाणी में शिविर का आयोजन किया गया। इसमे 60 उपभोक्ताओं द्वारा शिविर में बिल भरे। वहीं जिन उपभोक्ताओं द्वारा लम्बे समय से बकाया राषि जमा नहीं कराई जा रही थी, ऐसे 65 जनों के कनेक्शन काटे गए। इसमें कनिष्ठ अभियंता रामसर की दो टीम ने 40 एवं कनिष्ठ अभियंता हरसाणी की टीम ने 25 कनेक्शन काटे। साथ ही कनिष्ठ अभियंता हरसाणी की अन्य टीम ने कृषि उपभोक्ताओं के बकाया बिलो के 6 ट्रांसफार्मर हटाए। सहायक अभियंता यादव ने बताया कि विद्युत कनेक्शन काटने के पश्चात यदि कोई उपभोक्ता बिना मीटर विद्युत उपयोग करता पाया गया तो उसके विरुद्ध विद्युत चोरी का प्रकरण दर्ज कराया जाएगा।  
यहां आयोजित होगे विद्युत शिविरः सहायक अभियंता  नवीन यादव ने बताया कि राजस्व वसूली के अंतर्गत  गुरूवार को रामसर व चाडी में एवं 6 मार्च को गागरिया स्टेशन एवं गागणियों का पार में शिविर आयोजित किए जाएगे। वहीं 5 मार्च को रोहिड़ी व सुंदरा में स्थित 33/11 केवी सब स्टेशन पर विद्युत शिविर आयोजित किए जाएंगे जिसमें उपभोक्ता अपनी बकाया विद्युत राशि जमा करा सकता हैं। सहायक अभियंता ने उपभोक्ताओं से इन शिविरों का अधिक से अधिक फायदा उठाने का आव्हान किया है।

कोई टिप्पणी नहीं