Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

भोपाल, इंदौर में बुधवार से नाइट कर्फ्यू, 8 जिलों में टोटल मार्केट लॉकडाउन।

भोपाल, इंदौर में बुधवार से नाइट कर्फ्यू, 8 जिलों में टोटल मार्केट लॉकडाउन। मध्यप्रदेश/भोपाल। कोरोनावायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ने के कारण शि...

भोपाल, इंदौर में बुधवार से नाइट कर्फ्यू, 8 जिलों में टोटल मार्केट लॉकडाउन।



मध्यप्रदेश/भोपाल। कोरोनावायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ने के कारण शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल और इंदौर में 17 मार्च 2021 से नाइट कर्फ्यू लगाने की घोषणा कर दी है। इसी के साथ मध्य प्रदेश के 10 जिलों में रात 10 बजे के बाद टोटल मार्केट लॉकडाउन का फैसला लिया है।

साथ ही इंदौर एवं भोपाल के अलावा जबलपुर, ग्वालियर, उज्जैन, रतलाम, छिंदवाड़ा, बुरहानपुर, बैतूल एवं खरगोन में रात्रि 10 बजे के बाद टोटल मार्केट लॉकडाउन के निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

इन सभी जिलों में कर्फ्यू घोषित नहीं किया जाएगा लेकिन रात 10 बजे बाजार पूरी तरह से बंद कर दिया जाएगा। यदि इसके बाद भी स्थिति नियंत्रण में नहीं आई तो फिर और प्रतिबंध लगाए जाएंगे।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट में पहली बार 817 नागरिक पॉजिटिव पाए गए। इतनी बड़ी संख्या में नागरिकों के संक्रमित होने के कारण सरकार को प्रतिबंधात्मक कार्रवाई का फैसला लेना पड़ा। इस बार भी इंदौर एवं भोपाल में सबसे ज्यादा संक्रमण फैल रहा है। पिछले 24 घंटे में इंदौर में 264 और भोपाल में 196 लोग महामारी से पीड़ित पाए गए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं