Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

राजस्थान में दरिंदगी: 9 दिन तक 15 साल की किशोरी से 18 से ज्यादा दरिंदों ने किया गैंगरेप।

राजस्थान में दरिंदगी: 9 दिन तक 15 साल की किशोरी से 18 से ज्यादा दरिंदों ने किया गैंगरेप। राजस्थान में दरिंदगी की हदें पार कर देने वाला एक खौ...

राजस्थान में दरिंदगी: 9 दिन तक 15 साल की किशोरी से 18 से ज्यादा दरिंदों ने किया गैंगरेप।



राजस्थान में दरिंदगी की हदें पार कर देने वाला एक खौफनाक मामला सामने आया है। कोटा की एक 15 साल की बच्ची को झालावाड़ ले जाकर 18 से ज्यादा दरिंदों ने 9 दिनों तक उसके साथ कई बार रेप किया। जब वो दर्द से कराहती, तो उसे नशा दे दिया जाता। नशे से मना करती, तो बुरी तरह पीटा जाता।

25 फरवरी को पीड़िता की पहचान की लड़की और उसका साथी उसे बैग दिलाने के बहाने कोटा के सुकेत से झालावाड़ ले गए। वहां उसे दरिंदों के हवाले कर दिया, जिन्होंने 9 दिनों तक घर, होटल, निर्माणाधीन मकान और खेत में उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। 9 दिन बाद आरोपियों ने पीड़िता को उसके घर के पास छोड़ दिया।

पीड़ित परिवार का आरोप है कि वे नाबालिग की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाने कई बार थाने गये थे, लेकिन हर बार उन्हें डांट-डपट कर भगा दिया गया। दिल को झकझोर देने वाली इस वारदात की शुरुआत फरवरी माह के अंतिम सप्ताह में हुई थी। 25 फरवरी को कोटा ग्रामीण के सुकेत पुलिस थाना इलाके से नाबालिग को उसकी पहचान की लड़की और उसका साथी बैग दिलाने के बहाने अपने साथ झालावाड़ ले गये। वहीं से नाबालिग के साथ दरिंदगी की शुरआत हुई। नाबालिग को कभी होटल में तो कभी खेत में ले गये। कभी उसे किसी घर में बंधक बनाकर रखा गया।
इस दौरान दरिंदों की कड़ी ऐसी जुड़ी के एक के बाद एक वे नाबालिग को एक दूसरे के हवाले करते रहे और उसकी अस्मत से खेलते रहे। इस दौरान नाबालिग ने जब भी विरोध किया। उसे जान से मारने की धमकी देकर डराया और धमकाया।
आरोपियों ने 5 मार्च को पीड़िता को छोड़ दिया। 6 मार्च को अपनी मां के साथ थाने जाकर अपनी आपबीती बयां की। उसके बाद पुलिस हरकत में आई। कोटा पुलिस ने इस मामले में अब तक 20 आरोपियों को दबोच लिया है। इनमें चार नाबालिग और एक महिला भी शामिल हैं।

कोई टिप्पणी नहीं