Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

उदयपुर में ACB ने बिजली विभाग के एईएनको 10 हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार।

उदयपुर में ACB ने बिजली विभाग के एईएनको 10 हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार। उदयपुर। जिले में सोमवार को प्रतापगढ़ एसीबी यूनिट के एएसपी गोवर्...

उदयपुर में ACB ने बिजली विभाग के एईएनको 10 हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार।



उदयपुर। जिले में सोमवार को प्रतापगढ़ एसीबी यूनिट के एएसपी गोवर्धनलाल खटीक के नेतृत्व में टीम ने मादड़ी एवीएनएल के सहायक अभियंता मुकेश गुप्ता को 10 हजार रु के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया। घुस की राशि लेने के लिए एईएन मुकेश गुप्ता ने फरियादी को विद्युत विभाग के कार्यालय के बाहर ही बुला लिया था।
पकड़े गए आरोपी अभियंता ने परिवादी विष्णु सुथार से यह राशि सोलर प्लांट पास करवाने और 20 केवी सोलर पावर बढ़ाने के एवज में रिश्वत की मांग की थी। एसीबी में शिकायत मिलते ही सत्यापन के बाद टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया। आरोपी अभियंता मुकेश ने रिश्वत लेने के बाद रिश्वत की राशि को कार के डेश बोर्ड के बॉक्स में छिपा दी गई। एसीबी टीम की कार्रवाई के बाद टीम घूसखोर अभियंता से पूछताछ कर घर पर तलाशी ली गई।
भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के एडिशनल एसपी गोवर्धन लाल ने बताया कि खेरोदा निवासी विष्णु सुथार ने एसीबी में इनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें उसने बताया कि मुकेश गुप्ता द्वारा सोलर प्लांट प्रोजेक्ट पास करने की एवज में 15 हजार की रिश्वत मांगी जा रही है। जिसकी शिकायत के सत्यापन के बाद आज इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं