Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

एक ऐसा बाइक चोर जो चोरी से पहले ग्राहकों की पसंद जानता, फिर स्मैक का नशा कर करता चोरी

एक ऐसा बाइक चोर जो चोरी से पहले ग्राहकों की पसंद जानता, फिर स्मैक का नशा कर करता चोरी मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में पुलिस ने एक ऐसे शातिर ...

एक ऐसा बाइक चोर जो चोरी से पहले ग्राहकों की पसंद जानता, फिर स्मैक का नशा कर करता चोरी



मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में पुलिस ने एक ऐसे शातिर बाइक चोर को गिरफ्तार किया है जो बाइक खरीदने वालों की डिमांड के आधार पर वाहन चोरी करता था। पुलिस ने उसके कब्जे से 6 मोटरसाइकिल बरामद की है। फिलहाल पुलिस पकड़े गए चोर से सख्ती से पूछताछ कर रही है।

दरअसल इंदरगंज थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि अलीजा बाग में एक संदिग्ध चोर खड़ा है। सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची। जब पुलिस को आते देखा तो उधर खड़े युवक ने भागने की कोशिश की, लेकिन भागने से पहले ही पुलिस ने उसे धर दबोचा। जब पकड़े गए युवक से पूछताछ की गई तो उसने पुलिस के सामने जो कुछ कहा सब हैरान रह गए।

असल मे यह चोर वाहन की चोरी करने से पहले ग्राहक से उसकी पसंद पूछता था। ग्राहक को जो बाइक या स्कूटी चाहिए होती, वह पहले उसकी तलाश करता था। फिर चोरी को अंजाम देने से पहले स्मैक की डोज लेता था। चोरी करने का उसका तरीका भी खास था। उसके पास एक पुरानी बाइक थी। उसी बाइक से वह चोरी करने जाता था। चोरी करने के बाद पुरानी बाइक वहीं छोड़ देता और चुराई हुई बाइक लेकर लौट आता था।

कोई टिप्पणी नहीं