Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर की रूमा देवी केट वूमन एंटरप्रेन्यर एवार्ड से हुई सम्मानित।

बाड़मेर की रूमा देवी केट वूमन एंटरप्रेन्यर एवार्ड से हुई सम्मानित।   दिल्ली में केन्द्रीय वाणिज्य व उद्योग राज्य मंत्री ने दिया सम्मान। नई दि...

बाड़मेर की रूमा देवी केट वूमन एंटरप्रेन्यर एवार्ड से हुई सम्मानित।
 

दिल्ली में केन्द्रीय वाणिज्य व उद्योग राज्य मंत्री ने दिया सम्मान।
नई दिल्ली। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर 8 मार्च को ली मेरेडियन नई दिल्ली में केन्द्रीय वाणिज्य व उद्योग मंत्री सोमप्रकाश ने बाड़मेर की रूमा देवी को लघु कुटीर उद्योगों व महिला उद्यमिता को बढ़ावा देने में उल्लेखनीय योगदान के लिए केट यानि कन्फेडरेशन ऑफ आल इडिया ट्रेडर्स ने केट वूमन एंटरप्रेन्यर एवार्ड 2021 से सम्मानित किया साथ ही रूमा देवी की बेटी बचाने व बेटी पढ़ाने की दो योजनाओं को लांच किया।



इस दौरान रूमा देवी ने अपने संबोधन के साथ थार परिदृश्य पर डॉक्यूमेंट्री भी प्रदर्शित की। कार्यक्रम में केन्द्रीय वस्त्र व महिला बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने वर्चुअली जुड़ कर अपना संबोधन व बधाई दी।



रूमा देवी ने बताया कि साढ़े आठ करोड़ व्यापारी सदस्यों व चालीस हजार व्यापार संगठनो की अपेक्स बाडी केट ने सम्मानित करने के उपरांत उन्हे मन्चासीन कर अतिथि स्वरूप में श्रेष्ठ कार्य करने वाली भारत व अन्य देशों की 37 विशिष्ट महिलाओं को सम्मानित करने का अवसर प्रदान कर एक ओर सम्मान व गौरव प्रदान किया।  



इस अवसर पर अखिल भारतीय व्यापारी परिसंघ की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्यों के साथ विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं