Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

हाइवे पर तेज रफ्तार ट्रक - ट्रेलर के बीच आई कार में फंसे सेयूरा के प्रोफेसर गंभीर घायल।

हाइवे पर तेज रफ्तार ट्रक - ट्रेलर के बीच आई कार में फंसे सेयूरा के प्रोफेसर गंभीर घायल। अजमेर। जिले में बांदरसिंदर इलाके में सोमवार को हुए भ...

हाइवे पर तेज रफ्तार ट्रक - ट्रेलर के बीच आई कार में फंसे सेयूरा के प्रोफेसर गंभीर घायल।



अजमेर। जिले में बांदरसिंदर इलाके में सोमवार को हुए भीषण हादसे में सेंट्रल यूनिवर्सिटी राजस्थान के प्रोफेसर गंभीर रूप से घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार कार को आगे से ट्रक ने और पीछे से ट्रेलर ने टक्कर मारी जिससे दोनों भारी वाहनों के बीच में फंसकर कार बुरी तरह चकनाचूर हो गई। हादसे में कार चला रहे राजस्थान सेंट्रल यूनिवर्सिटी (CURAJ) के प्रोफेसर आर.पी. सिंह कार में बुरी तरह फंसकर गंभीर घायल हो गए। हादसे के बाद बड़ी मुश्किल से कार को काटकर प्रोफेसर को बाहर निकाला गया। गंभीर हालत में इलाज के लिए पहले किशनगढ़ के यज्ञनारायण चिकित्सालय में भर्ती कराया गया बाद में हालत को देखते हुए अजमेर रैफर किया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, 58 वर्षीय प्रोफेसर सिंह अपनी कार लेकर जयपुर से  यूनिवर्सिटी आ रहे थे। यह यूनिवर्सिटी जयपुर - अजमेर हाईवे पर जयपुर से करीब 100 किलोमीटर दूरी पर स्थिति है। जयपुर से आ रहे प्रोफेसर ने हाईवे पर ही जब सेन्ट्रल यूनिवर्सिटी की तरफ कार को टर्न कर रहे थे तभी किशनगढ़ की तरफ से जा रहे तेज रफ्तार ट्रक और जयपुर यानी कार के पीछे की तरफ से आ रहे ट्रेलर ने गाड़ी को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद दोनों वाहनों के बीच में आने से कार पूरी चकनाचूर हो गई। और प्रो. सिंह अंदर फंसकर बुरी तरह घायल हो गए। हादसे के बाद ट्रक पलट गया।

कोई टिप्पणी नहीं