Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बिजली गिरने से ट्रक में लगी आग के बाद सिलेंडरों के धमाकों से थर्राया गांव।

बिजली गिरने से ट्रक में लगी आग के बाद सिलेंडरों के धमाकों से थर्राया गांव। @ सोनू सैन बनेठा टोंक। जयपुर कोटा राजमार्ग पर देवली क्षेत्र में ट...

बिजली गिरने से ट्रक में लगी आग के बाद सिलेंडरों के धमाकों से थर्राया गांव।


@ सोनू सैन बनेठा
टोंक। जयपुर कोटा राजमार्ग पर देवली क्षेत्र में टीकड़ गांव के समीप गैस सिलेंडरों से भरे एक ट्रक में आकाशीय बिजली गिरने से भीषण आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि टीकड़ गांव में लगी आग की लपटें देवली तक दिखाई दी। सूचना पर हनुमाननगर थाना पुलिस व फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची, लेकिन सिलेंडरों के विस्फोट होने व आग के विकराल रूप को देखकर ट्रक के पास नहीं जा सके।

जानकारी के अनुसार गैस सिलेंडरों से भरा ट्रक कोटा की तरफ जा रहा था। इस दौरान टीकड़ मोड़ के समीप अचानक आकाशीय बिजली गिरने से सिलेंडरों के ट्रक में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया तथा सिलेंडरों में विस्फोट शुरू हो गया। अचानक हुए भीषण अग्निकांड से पूरे गांव में दहशत का माहौल हो गया। विस्फोट होने से सिलेंडरों के टुकड़े आसपास के क्षेत्र में घरों में जा गिरे। वही राष्ट्रीय राजमार्ग पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया सूचना पर हनुमान नगर थाना पुलिस व फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची, लेकिन आगे के विकराल रूप को देखकर वे असहाय होकर दूर खड़े हो गई। मौके पर मौजूद देवली दमकल केंद्र के दिनेश ने बताया कि उन्हें घटनास्थल से करीब 100 मीटर की दूरी पर खड़ा होना पड़ रहा है। पुलिस व दमकल चाह कर भी नजदीक नहीं जा सकती। बताया जा रहा है कि ट्रक में आग लगने के बाद चालक ने जैसे तैसे कर ट्रक से कूद कर अपनी जान बचाई। इसमें ट्रक चालक बुरी तरह झुलस गया है। उधर, पुलिस आग को कम होने का इंतजार कर रही है। इधर राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों का लंबा जाम लग गया।

कोई टिप्पणी नहीं