Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

झुंझनु प्रकरण: सैन समाज ने मिडियाकर्मी, पुलिस प्रशासन व न्याय पालिका के वकीलो का जताया आभार।

झुंझनु प्रकरण: सैन समाज ने मिडियाकर्मी, पुलिस प्रशासन व न्याय पालिका के वकीलो का जताया आभार। टोंक। सेन समाज की एक आम सभा नारायणी माता मंदिर ...

झुंझनु प्रकरण: सैन समाज ने मिडियाकर्मी, पुलिस प्रशासन व न्याय पालिका के वकीलो का जताया आभार।



टोंक। सेन समाज की एक आम सभा नारायणी माता मंदिर टोंक में रखी गई। जिसमें गत दिनों झुंझुनू जिले के चिड़ावा शहर में सेन समाज की 5 वर्षीय मासूम बालिका के साथ हुए दुष्कर्म में माननीय न्यायालय ने आरोपी को कठोरतम सजा फांसी देकर बहुत ही सराहनीय कार्य किया है। माननीय न्यायालय का जो फैसला आया है उससे सेन समाज में खुशी की लहर दौड़ गई है मासूम बालिका को न्याय दिलाने में जिन संगठनों का विशेष तौर पर सहयोग रहा है। 


उनमें मीडिया कर्मियों का जिन्होंने इस केस की बराबर न्यूज़ लगाकर लोगों तक पहुंचाने में बहुत बड़ा योगदान रहा है। जिसके कारण इस केस पर बराबर लोगों की नजर बनी रही आपने पल - पल की न्यूज़ लोगों तक पहुंचा कर सराहनीय कार्य किया है। एवं पुलिस प्रशासन का जिन्होंने बहुत ही कम समय में कानूनी प्रक्रिया पूरी करके चालान पेश किया और अपराधी को सजा दिलाने में अहम भूमिका निभाई न्याय पालिका के सभी वकील  जिन्होंने इस केस की पैरवी मजबूती से की है और सर्व समाज के सभी संगठन एवं महिला संगठन जिन्होंने मानव धर्म निभाते हुए बालिका को न्याय दिलाने में अपना सहयोग दिया है साथ ही सेन समाज के सभी संगठनों ने अपना पूर्ण योगदान देकर समाज में एकता की मिसाल कायम की है आप सब की मेहनत का ही परिणाम है कि आज एक दुष्कर्मी को उसके किए गए जघन्य अपराध की सजा माननीय न्यायालय ने दी है।


सेन समाज बंधु एकत्रित होकर सभी संगठनों का हृदय से आभार प्रकट किया इस बैठक मैं सीताराम सैन, विष्णु सेन, सीताराम सेन बोरडी, किरण कुमार सेन, नरेंद्र सैन, भगवान सेन, राकेश सेन, राकेश, कालूराम सेन, पवन सेन, हेमंत सेन, केशव सैन, विष्णु सेन, रामलाल सैन, रामपाल सैन, सुरज सैन, कुंज बिहारी सैन, बनवारी सैन, आशाराम सैन, आधी लोग मोजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं