Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर की आबोहवा में घुलता अपराध का जहर, सिणधरी में युवक को अपरहण के बाद पेशाब पिलाया, मामला दर्ज।

बाड़मेर की आबोहवा में घुलता अपराध का जहर, सिणधरी में युवक को अपरहण के बाद पेशाब पिलाया, मामला दर्ज। बाड़मेर। जिले के सिणधरी थाना क्षेत्र में...

बाड़मेर की आबोहवा में घुलता अपराध का जहर, सिणधरी में युवक को अपरहण के बाद पेशाब पिलाया, मामला दर्ज।




बाड़मेर। जिले के सिणधरी थाना क्षेत्र में एक युवक को बंधक बनाने के बाद अपहरण कर उसके साथ मारपीट करने और यूरिन पिलाने का एक वीडियो घटना के 15 दिन बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। (नोट हम यहां विडियो नहीं बता सकते) विडियो वायरल होने के बाद सिणधरी थाना पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर दो जनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
सिणधरी थानाधिकारी बलदेवराम चौधरी ने बताया कि प्रार्थी युवक के पिता ने पुलिस थाने में रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसका पुत्र घर आ रहा था, जिसके पीछे एक लग्जरी कार आई जिसमेें सवार लोगों ने उसके पुत्र को गाड़ी में डाल अगवा कर लिया। गाड़ी में हीराराम व जोगाराम तथा दो अन्य लोग सवार थे। अपहरण के बाद वे उसे सुनसान जगह पर ले गए जहां हाथ - पैर बांध लाठियों व लोहे की चेन से मारपीट की और यूरिन (मूत्र)पिलाया।

युवक का अपहरण किया उस दौरान युवक के जैब में पांच हजार रुपए , मोबाइल, गले में पहना चांदी का फूल व कानों में पहने सोने के लूंग लूटकर ले गए। आरोपियों ने युवक को धमकाया कि इस घटना के बारे में किसी को बताया तो जान से मार देंगे।

युवक को गाड़ी में डालकर मेरे घर के पास फेंक कर चले गए। युवक के चिल्लाने की आवाज सुन परिजन बाहर आए तो युवक के हाथ पैर बंधे हुए थे बेहोशी की हालत में होने के कारण कुछ बता नहीं सका। निजी वाहन से सिणधरी राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से होश में आने पर घटना के बारे में जानकारी दी। सिणधरी पुलिस ने पीड़ित के पिता की रिपोर्ट पर मेडिकल करवाकर मामला दर्ज किया। पुलिस की टीम बना अनुसंधान शुरू किया।

कोई टिप्पणी नहीं