Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

मुलतान सिंह महाबार बने राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस संघ के जिलाध्यक्ष।

मुलतान सिंह महाबार बने राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस संघ के जिलाध्यक्ष। उदयपुर में आयोजित भारतीय राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस संघ के राष्ट्रीय अधिवेश...

मुलतान सिंह महाबार बने राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस संघ के जिलाध्यक्ष।



उदयपुर में आयोजित भारतीय राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस संघ के राष्ट्रीय अधिवेशन में राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस (इंटक) के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. जी. संजीव रेड्डी और प्रदेश अध्यक्ष जगदीश राज श्रीमाली के निर्देशानुसार राजस्थान अध्यक्ष जगदीश राज श्रीमाली ने बाड़मेर - जैसलमेर प्रभारी जगदीश सिंह चौहान की अनुशंसा पर मुलतान सिंह राठौड़ को बाड़मेर का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया।

नवनियुक्त इंटक जिलाध्यक्ष मुलतान सिंह ने बताया की मजदूरों के हितों की रक्षा के लिए वे सदैव संघर्षत रहेंगे। सभी संगठित व असंगठित क्षेत्रों से जुड़े श्रमिकों को साथ लेकर काम करेंगे।

महाबार ने बताया कि बहुत जल्द ही ज़िला प्रभारी जगदीश चौहान से विमर्श पश्चात बाड़मेर ज़िला कार्यकारिणी का गठन कर प्रदेश स्तरीय अधिवेशन का आयोजन किया जाएगा। जिसमें केन्द्र सरकार की मजदूर विरोधी नीतियों को लेकर व्यापक विरोध - प्रदर्शन की रणनीति तैयार की जाएगी।

मुलतान सिंह की नियुक्ति से इंटक से जुड़े कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर छा गई है। मुल्तान सिंह काफ़ी लम्बे समय से सामाजिक व जनहित के कार्यो से जुड़े है। मुलतान सिंह ने बताया कि वह राजनीति में युवा नेता आज़ाद सिंह की प्रेरणा से आये है और उनके मार्गदर्शन में बाड़मेर और बाड़मेर के लोगों की बेहतरी के लिये कार्य करना चाहते है।

कोई टिप्पणी नहीं