Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

दिव्यांग भाई-बहन को बीच रास्ते कंडक्टर ने सरकारी नियमों का हवाला दे रोड़वेज बस से उतारा।

दिव्यांग भाई-बहन को बीच रास्ते कंडक्टर ने सरकारी नियमों का हवाला दे रोड़वेज बस से उतारा। बाड़मेर। जिले में रोड़वेज बस में यात्रा कर रही दृष्टिब...

दिव्यांग भाई-बहन को बीच रास्ते कंडक्टर ने सरकारी नियमों का हवाला दे रोड़वेज बस से उतारा।



बाड़मेर। जिले में रोड़वेज बस में यात्रा कर रही दृष्टिबाधित छात्रा ने रोड़वेज बस कंडक्टर पर उनके साथ अभद्रता करने का आरोप लगाया है। इसके बाद पीड़ित छात्रा ने दिव्यांग संगठनों के साथ बाड़मेर रोड़वेज प्रबंधक से मुलाकात कर शिकायत की है और यात्रा की टिकट सहित अन्य दस्तावेज देकर कंडक्टर के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है।

ताजा मामला आपको हम शरहदी जिला बाड़मेर का बताने जा रहे हैं। जानकारी मुताबिक जिले के चौहटन क्षेत्र निवासी दृष्टिबाधित छात्रा एवं उसके भाई के साथ रोड़वेज बस परिचालक द्वारा दुर्व्यवहार करने के मामले में महिला संगठन बाड़मेर और जिले के दिव्यांगजनों ने रोड़वेज के मुख्य प्रबंधक के नाम ज्ञापन सौंपकर कार्यवाई की मांग की। दृष्टिबाधित छात्रा के साथ केंद्रीय बस स्टैंड पहुंचे दिव्यांगजनो ने रोड़वेज प्रबंधक से मुलाकात कर परिचालक की शिकायत की। दृष्टिबाधित छात्रा बताया कि वह और उसका दृष्टिबाधित भाई चौहटन से बाड़मेर आने वाली रोड़वेज बस में बैठे थे। आरोप है कि परिचालक ने राज्य सरकार के नियमों का हवाला देते हुए दो से अधिक दृष्टिबाधित होने पर बस से उतार देने की चेतावनी दी हालांकि सरकार का ऐसा कोई नियम नहीं है।

कोई टिप्पणी नहीं