Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर फिर थर्राया, युवक के साथ नाबालिक ने कुँए में कूद कर दी जान।

बाड़मेर फिर थर्राया, युवक के साथ नाबालिक ने कुँए में कूद कर दी जान। राज्य भर में सुसाइस केपिटल के नाम से बदनाम बाड़मेर मंगलवार को एक बार फिर स...

बाड़मेर फिर थर्राया, युवक के साथ नाबालिक ने कुँए में कूद कर दी जान।



राज्य भर में सुसाइस केपिटल के नाम से बदनाम बाड़मेर मंगलवार को एक बार फिर सुसाइड के एक मामले से थर्रा गया। बाड़मेर के सदर थाना हल्के में एक युवक और नाबालिक किशोरी ने कुँए कूदकर जान दे दी। सरहदी बाड़मेर की इस घटना को सुनकर हर कोई सन्न रह गया। बाड़मेर के खुडासा गाँव मे दो जनों ने टांके में कूदकर आत्महत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुँची और दोनों शवों को अपने कब्जे में लिया।


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रमेश दास पुत्र प्रभुदास निवासी आरंग अपनी दूर के रिश्ते की 16 वर्षीय बहन के साथ खुडासा में कुँए में कूद गया। जिससे पानी मे डूबने से दोनों की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर दोनों को बाहर निकाल कर बाड़मेर के राजकीय अस्पताल लाया गया जहाँ चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दोनों शवों को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। इसके बाद परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मर्ग दर्ज कर पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सपुर्द कर दिए गए। 


हालांकि सदर थाना क्षेत्र के खुडासा गांव की इस घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई थी लेकिन सामूहिक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नही हो पाया। बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं