Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

प्रेम विवाह के ढाई साल बाद फांसी लगाकर जान दी।

प्रेम विवाह के ढाई साल बाद फांसी लगाकर जान दी। जोधपुर। शहर के मसूरिया स्थित बर्गी कॉलोनी में रहने वाली एक महिला ने आज सुबह अपने घर पर साड़ी ...

प्रेम विवाह के ढाई साल बाद फांसी लगाकर जान दी।



जोधपुर। शहर के मसूरिया स्थित बर्गी कॉलोनी में रहने वाली एक महिला ने आज सुबह अपने घर पर साड़ी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। महिला ने ढाई साल पहले प्रेम विवाह किया था। घटना के समय उसका पति टैक्सी लेकर बाहर गया हुआ था और उसका डेढ़ साल का बच्चा घर में खेल रहा था। अभी आत्महत्या के कारण स्पष्ट नहीं हुए हैं।

देवनगर थानाधिकारी सोमकरण ने बताया कि मसूरिया बर्गी कॉलोनी में रहने वाली 24 साल की सरस्वती पत्नी दशरथ बर्गी ने आज सुबह अपने घर में साड़ी से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। महिला के आत्महत्या करने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। कुछ ही दूरी पर उसका पीहर भी है। घटना के समय सरस्वती अपने बेटे के साथ घर पर अकेली ही थी। मौके से किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है। बताया जा रहा है कि प्रेम विवाह के कुछ दिन बाद पति-पत्नी में तकरार होना शुरू हो गई थी। दोनों के बीच कई बार झगड़े हो चुके थे।

आज सुबह के घटनाक्रम के बारे में पड़ोसी भी अंजान हैं। उनका कहना है कि उन्होंने किसी प्रकार के झगड़े की आवाज नहीं सुनी। सरस्वती ने आत्महत्या किस कारण की इस बारे में फिलहाल स्पष्ट नहीं हुआ है। सूचना पर एसीपी नीरज शर्मा, थानाधिकारी सोमकरण आदि वहां पहुंचे।

कोई टिप्पणी नहीं