Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर जिला कलक्टर ने किया सरकारी कार्यालयों का निरीक्षण।

बाड़मेर जिला कलक्टर ने किया सरकारी कार्यालयों का निरीक्षण। बाड़मेर, 19 मार्च। जिला कलक्टर विश्राम मीणा ने शुक्रवार को रामसर क्षेत्र में विभिन्...

बाड़मेर जिला कलक्टर ने किया सरकारी कार्यालयों का निरीक्षण।



बाड़मेर, 19 मार्च। जिला कलक्टर विश्राम मीणा ने शुक्रवार को रामसर क्षेत्र में विभिन्न सरकारी कार्यालयों का निरीक्षण किया। उन्होंने विभागीय कार्यों की प्रगति की समीक्षा करने के साथ आमजन की परिवेदनाओं का त्वरित गति से निस्तारण करने के निर्देश दिए।
जिला कलक्टर विश्राम मीणा ने रामसर उपखंड अधिकारी कार्यालय, तहसील एवं पंचायत समिति कार्यालय का निरीक्षण कर राजस्व कार्यो एवं विकास योजनाओं की प्रगति की समीक्षा कर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में जलापूर्ति के समुचित माकूल इंतजाम किए जाए। उन्होंने उपखंड मुख्यालय पर आने वाले ग्रामीणों की समस्याओं प्राथमिकता से निस्तारण करने के लिए कहा, ताकि उनको जिला मुख्यालय पर जाने की जरूरत नही पड़े। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार इसको लेकर बेहद संवेदनशील है। अब स्थानीय स्तर पर भी जन सुनवाई करने के आदेश दिए गए हैं। जिला कलक्टर विश्राम मीणा ने कोरोना से बचाव के लिए राज्य सरकार के निर्देशों की पालना करने के निर्देश दिए। इस दौरान रामसर उपखंड अधिकारी सुनील पंवार, तहसीलदार सोनाराम, विकास अधिकारी पुनमा राम, मोती लाल मालू समेत विभिन्न विभागीय अधिकारी एवं कार्मिक उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं