Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

पत्नी शादी के पांच महीने बाद भी सुहागरात के लिए तैयार नहीं थी, उसके बाद जो हुआ सबके होश उड़ गए।

पत्नी शादी के पांच महीने बाद भी सुहागरात के लिए तैयार नहीं थी, उसके बाद जो हुआ सबके होश उड़ गए। उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर में किन्नर बहूँ मिल...

पत्नी शादी के पांच महीने बाद भी सुहागरात के लिए तैयार नहीं थी, उसके बाद जो हुआ सबके होश उड़ गए।



उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर में किन्नर बहूँ मिलने से ससुराल वालों के होश उडे़ हुए हैं। खबर के मुताबिक 28 अक्टूबर को सहारनपुर के रहने वाले एक युवक की शादी हुई थी। बिना किसी पेरशानी के शादी संपन्न हो गई। परिवार नई दुल्हन के घर आने से काफी खुश था। परिवार का कहना है कि दुल्हन ने पांच महीने तक अपने पति को पास ही नहीं आने दिया। वह हर दिन नया बहाना बना देती थी। जैसे ही उसके पति को उस पर शक हुआ तो उसने लड़की का मेडिकल करवाया। रिपोर्ट आते ही परिवार के होश उड़ गए।
मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक दुल्हन एक किन्नर है। जैसे से लड़के परिवार को ये पता चला उनकी सारी खुशी एक पल में गायब हो गई। वहीं लड़के परिवार ने दुल्हन के मायके वालों पर धोखे से शादी कराने का आरोप लगाया है। वहीं पीड़ित दुल्हन ने आरोप लगाया था कि उसके ससुरालवालों ने उसे बंधक बनाकर रखा हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और दुल्हन और उसके ससुरालवालों को तुरंत थाने लेकर पहुंच गई।
लड़के और लड़की के परिवारों ने पुलिस थाने में ही जमकर हंगामा किया, वहीं लड़के के परिवार ने दुल्हन को घर में रखने से ही इनकार कर दिया। लड़के के परिवार ने पुलिस को लड़की की मेडिकल जांच के डोक्युमेंट्स दिखाए। काफी हंगामे के बाद दुल्हन अपने मायके वालों के साथ चली गई। वहीं इंस्पेक्टर एचएन सिंह का कहना है कि लड़के और लड़की के परिवार वालों को थाने बुलाया गया था। लड़की को उसके परिवार को सौंप दिया गया है। इस मामले में अब तक कोई भी लिखा - पढ़ी नहीं की गई है।

वहीं लड़के के परिवार का आरोप है कि लड़की के परिवार ने अंधेरे में रखकर किन्नर से उनके बेटे की शादी करा दी। परिवार का कहना है कि शादी के बाद से 5 महीने तक लड़की ने अपने पति को पास तक नहीं आने दिया। वहीं परिवार का आरोप है कि लड़की ने उसे जबरदस्ती करने के आरोप में फंसाने की धमकी भी दी थी। लड़की अपने पति पर झूठा केस दायर करने का भी धमकी दे रही थी। लड़के के परिवार का कहना है कि वह घर से चुपचाप भागने की कोशिश कर रही थी, उसे रोकने की कोशिश की गई तो उसने उल्टा ससुराल वालों पर ही बंधक बनाने का आरोप लगा दिया और पुलिस को बुला लिया।

कोई टिप्पणी नहीं