Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

एकल सरपंच राणी ने वेक्सीन का प्रथम डोज लगवाकर टीकारण का किया शुम्भारभ।

एकल सरपंच राणी ने वेक्सीन का प्रथम डोज लगवाकर टीकारण का किया शुम्भारभ। वेक्सीन का टिका लगवाती एकल सरपंच राणी देवी  बाड़मेर। जिले में कोविड 19...

एकल सरपंच राणी ने वेक्सीन का प्रथम डोज लगवाकर टीकारण का किया शुम्भारभ।

वेक्सीन का टिका लगवाती एकल सरपंच राणी देवी 

बाड़मेर। जिले में कोविड 19 के तहत ग्राम पंचायत एकल में टीकारण शिविर के प्रथम दिवस पर एकल सरपंच राणी ने टीका लगवाकर शिविर का शुम्भारभ किया। सरपंच ने कहा कि कोविड वेक्सीन हर व्यक्ति के लिए जरूरी है 60 वर्ष से उपर के लोगो को ज्यादा से ज्यादा सख्या में डोज लगाने की अपील की। युवा कार्यकर्ता मोहनलाल हुड्डा ने ग्रामीणों से मास्क का उपयोग करने एवम 2 गज की दूरी का पालन करने का आग्रह किया। 
80 वर्ष की उम्र के लाधुराम डोज लगवाते हुए।


इस अवसर पर झड़पा पीएचसी डॉक्टर अचलाराम चौधरी के निर्देशन में एएनएम बबिता चौधरी, उषा जाट, मोहनी, कंप्यूटर ऑपरेटर दिनेश विश्नोई, एकल पीईईओ यशपाल डऊकिया, बीएलओ जगदीश हुडा, बीएलओ ईश्वर लाल हुडा, ग्राम सेवक निम्बाराम, पंचायत सहायक ओमप्रकाश हुड्डा, बरोच खा, प्रताप भील, आशा सहयोगी रामपुरा कमला, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता भीलो की बस्ती शांति, आशा सहयोगी रबारियो बस्ती लहरी, धर्मेन्द्र मण्डा, रुघवीर हुड्डा, कालूराम सारण के सहयोग से शिविर का सफल आयोजन करते हुए 110 लोगो ने कोविड वेक्सीन का टीका लगवाया। वेक्सीन की कम उपलब्धता के चलते लोगो से आग्रह किया कि 22 तारीख को होने वाले केम्प में शत प्रतिशत टीकारण किया जाएगा। वेक्सीन से वंचित लोगो को टीकारण करवाने का आह्वान किया।

कोई टिप्पणी नहीं