Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

डेगाना में माहेश्वरी महिला मंडल ने मनाया फागोत्सव, सजाई राधा कृष्ण की झांकी।

डेगाना में माहेश्वरी महिला मंडल ने मनाया फागोत्सव, सजाई राधा कृष्ण की झांकी। नागौर। जिले के डेगाना कस्बे में माहेश्वरी महिला मंडल के तत्वाधा...

डेगाना में माहेश्वरी महिला मंडल ने मनाया फागोत्सव, सजाई राधा कृष्ण की झांकी।



नागौर। जिले के डेगाना कस्बे में माहेश्वरी महिला मंडल के तत्वाधान में माहेश्वरी समाज की महिलाओं की ओर से शहर के माहेश्वरी भवन में शनिवार को फ़ाग उत्सव का आयोजन किया गया। माहेश्वरी महिला मंडल सचिव सुमित्रा सारड़ा ने बताया कि दोपहर 3 बजे 5 बजे तक फागोत्सव का आयोजन स्थानिय माहेश्वरी भवन के हॉल में किया गया। इस मौके पर महिला मंडल की ओर से राधा कृष्ण की झांकी भी सजाई गई। इस दौरान महिलाओ ने फागोत्सव के अवसर पर एक से बढ़कर एक भजनों की प्रस्तुति दी। जिसमे राधा ने मारा मिसकॉल, तुम झोली भर लो भक्तो गुलाल से होली खेला रा, म्हारा रे बालाजी सालासर वाला, होलिया में उड़े रे गुलाल भजनों की प्रस्तुति दी।
माहेश्वरी सेवक प्रतिनिधि राकेश करवा ने बताया कि भजनों पर महिलाओ ने जमकर नृत्य किया। महिलाओ ने अबीर व गुलाल के साथ गुलाब के पुष्प से होली खेलने का आनंद उठाया। उन्होंने एक दूसरे को गुलाल व गुलाब के पुष्प लगाकर होली की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर समाज की महिलाओं ने बढ़चढ़ कर भाग लिया। फागोत्सव पर समाज की महिलाओं व बालिकाओ की भीड़ उमड़ पड़ी। इस मौके महिला मंडल अध्यक्ष शशि गिलड़ा, सचिव सुमित्रा सारड़ा, पूनम भूतड़ा, भगवती सारड़ा, अनिता करवा, ललिता हेड़ा, सीमा, गंगादेवी गिलड़ा, निर्मला करवा, विमला हेड़ा, जमनादेवी तापड़िया, लीलादेवी करवा, सरला तोषनीवाल, सुमित्रा हेड़ा, अपूर्वा करवा, रचना सारड़ा, सीमा भूतड़ा, मंजू चितलंगया, संतोष मोदानी, पूनम कालिया, उषा तोषनीवाल, गीता बांगड़, पूजा गिलड़ा, रुतबी करवा, सुमन दरक, सुमन करवा, दीपिका तोषनीवाल, प्रियंका भूतड़ा, प्रेम तोषनीवाल, राजकुमारी करवा, विमला सारड़ा, गीता बांगड़ सहित समाज की महिलाएं मौजूद थी।

कोई टिप्पणी नहीं