Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

एक मासूम बच्ची की फरियाद, सरकार मेरी मां का पता लगाओगे, साहब पुलिस वाले धक्के खिला रहे हैं हमारे को।

एक मासूम बच्ची की फरियाद, सरकार मेरी मां का पता लगाओगे, साहब पुलिस वाले धक्के खिला रहे हैं हमारे को। @ राजू चारण बाड़मेर 21 मार्च। मुलजिमानों...

एक मासूम बच्ची की फरियाद, सरकार मेरी मां का पता लगाओगे, साहब पुलिस वाले धक्के खिला रहे हैं हमारे को।



@ राजू चारण
बाड़मेर 21 मार्च। मुलजिमानों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही करने की मांग को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक बाड़मेर को ज्ञापन सौंपने के लिए आएं हैं। लेकिन अधिकारियों का तो अता पता नहीं है, इंतजार कर रहे हैं दोपहर से यह कहना है एक छोटी सी बच्ची का जो अपनी मां को ढूंढने की फरियाद लेकर बाड़मेर पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने बेबस ओर लाचार होकर न्याय मांगने के लिए पहले पुलिस थाने धोरीमन्ना गई। लेकिन थानाधिकारी का तो पता नहीं पुलिस वालों ने घुड़की देकर बाहर निकाल दिया। अब पुलिस अधीक्षक से मिलने का इंतजार कर रहे हैं।

ज्ञापन के अनुसार प्रार्थी सावलाराम वादी निवासी कुकावा जालोर ने बताया कि मेरी पुत्री पूजा का विवाह आज से 6 वर्ष पूर्व गिरधारीराम पुत्र किसनाराम वादी निवासी खारी पुलिस थाना धोरीमन्ना के साथ हिन्दु रिति रिवाज के अनुसार सम्पन्न हुआ था। इस दौरान मेने मेरी हैसियत अनुसार दहेज दिया था। शादी के कुछ समय बाद से गिरधारीराम अपने माता - पिता के साथ मेरी पुत्री को दहेज के लिए प्रताड़ित कर मारपीट करता रहता है।

आज से पांच दिन पूर्व पति व सास ससुर ने मेरी पुत्री के साथ बेहरमी से मारपीट की तथा हत्या करने की नियत से सिर फोड़ दिया, जिससें मेरी पुत्री के सिर पर आठ टांके आये है। ज्ञापन में प्रार्थी ने गिरधारीराम, किसनाराम व झीणी देवी के खिलाफ मामला दर्ज कर सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है।

कोई टिप्पणी नहीं