Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

राजे - पूनियां की तस्वीर पर आरएलपी नेता बेनीवाल का तंज, टूटी हुई खाट और झुका हुआ जाट मंजूर नहीं।

राजे - पूनियां की तस्वीर पर आरएलपी नेता बेनीवाल का तंज, टूटी हुई खाट और झुका हुआ जाट मंजूर नहीं। जयपुर। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी संयोजक ...

राजे - पूनियां की तस्वीर पर आरएलपी नेता बेनीवाल का तंज, टूटी हुई खाट और झुका हुआ जाट मंजूर नहीं।



जयपुर। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी संयोजक हनुमान बेनीवाल ने राजस्थान के भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के साथ उनकी एक तस्‍वीर को लेकर जमकर निशाना साधा है। बेनीवाल ने कहा कि टूटी हुई खाट और झुका हुआ जाट, राजस्थान के जाटों को मंजूर नहीं होगा। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी संयोजक हनुमान बेनीवाल ने भाजपा के राजस्थान के अध्यक्ष सतीश पूनिया और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की उस तस्वीर पर बयान दिया है जिसमें भाजपा अध्‍यक्ष राजस्‍थान की पूर्व सीएम को खाना परोसते नजर आ रहे हैं। इस दौरान पूनिया रायते की मनुहार करते दिखे। जबकि टेबल पर खाना खा रहीं राजे उनको देखकर टेढ़ी नजरों से मुस्कराती नजर आईं।



दरअसल, यह तस्वीर मंगलवार को भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति के बाद लंच की है।
हनुमान बेनीवाल ने तंज कसा कि जाट सतीश पूनिया को अपना नेता मानने लगे थे। उनको अगला सीएम देखने लगे, लेकिन पूनिया जिस तरह राजे के आगे झुके उससे जाट निराश है। अब जाट पूनिया को नेता मानना छोड़ देंगे क्‍योंकि जाटों को कभी भी झुका हुआ जाट मंजूर नहीं होगा। बेनीवाल ने कहा,'मारवाड़ में जाटों में कहावत है कि टूटी हुई खाट और झुका हुआ जाट दोनों ही जाट नहीं स्वीकारते। उनका इशारा इस तरफ है कि भाजपा पूनिया को सीएम प्रोजेक्ट नहीं करेगी। राजे को मनाने का मतलब फिर से वही भाजपा का सीएम का चेहरा हो सकती हैं। राजस्थान में जाट समुदाय में जाट सीएम का नारा बेहद चर्चित है और जाटों की भवानाओं से जुड़ा है।

कोई टिप्पणी नहीं