Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

स्वरूप सोलंकी कैवल्य सेवा संस्थान के जिलाध्यक्ष बने।

स्वरूप सोलंकी कैवल्य सेवा संस्थान के जिलाध्यक्ष बने।  बाड़मेर। महिला सशक्तिकरण व दिव्यांगों के उत्थान के लिए राष्ट्रीय स्तर पर कार्य करने वाल...

स्वरूप सोलंकी कैवल्य सेवा संस्थान के जिलाध्यक्ष बने। 



बाड़मेर। महिला सशक्तिकरण व दिव्यांगों के उत्थान के लिए राष्ट्रीय स्तर पर कार्य करने वाली कैवल्य सेवा संस्थान ने प्रदेश की कार्यकारिणी का गठन करते हुए सेवाभावी रक्तवीर स्वरूप सोलंकी को बाड़मेर का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया हैं। 

गौरतलब है कि सोलंकी कई वर्षों से बालिका शिक्षा व रक्तदान के क्षेत्र में सक्रिय रूप से कार्य कर रहे हैं, आप वर्तमान समय में रक्तदान के क्षेत्र में कार्य कर रहे राष्ट्रीय रक्तकोष फाउंडेशन के जिलाध्यक्ष का दायित्व निभाते हुई मानव सेवा कर रहे हैं। 

प्रदेशस्तरीय नई कार्यकारिणी का गठन करते हुए संस्थान की राष्ट्रीय अध्यक्षा श्रीमती निशा राठौड़ ने बताया कि कैवल्य सेवा संस्थान की स्थापना 9 मई 2017 में जोधपुर से की गई हैं, संस्थान के प्रमुख कार्यो में सेवा - सम्मान, महिला सशक्तिकरण, दिव्यांगों का उत्थान, वीरांगनाओं व सैनिकों का सम्मान और अभावग्रस्त व जरूरतमंदों की सेवा का कार्य करना हैं।
राठौड़ ने बताया कि नई कार्यकारिणी में प्रदेश के 33 जिलों से समाज सेवा व मानव कल्याण के क्षेत्र में कार्य कर रहे युवाओं को मनोनीत किया गया है, जिनके माध्यम से इस सेवा कार्य की मुहिम को देश के कोने - कोने तक पहुंचाया जाएगा। 

इस अवसर पर स्वरूप सोलंकी ने संस्थान के सभी पदाधिकारियों का इस महत्वपूर्ण दायित्व के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।

कोई टिप्पणी नहीं