Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर पुलिस के नाम बड़ी कामयाबी, आधा दर्जन चोरी की वारदातों का पर्दाफाश।

बाड़मेर पुलिस के नाम बड़ी कामयाबी, आधा दर्जन चोरी की वारदातों का पर्दाफाश। बाड़मेर। जिले की पुलिस इन दिनों अपराधियो की धरपकड़ को लेकर खास अभियान...

बाड़मेर पुलिस के नाम बड़ी कामयाबी, आधा दर्जन चोरी की वारदातों का पर्दाफाश।



बाड़मेर। जिले की पुलिस इन दिनों अपराधियो की धरपकड़ को लेकर खास अभियान चलाए हुए है। इसी अभियान में बाड़मेर के सदर पुलिस ने आधा दर्जन चोरी की वारदातों का खुलासा करते हुए एक आरोपी गिरफ्तार किया है।



बाड़मेर शहर में हो रही चोरीयों व नकबजनी की वारदातों की रोकथाम एवं वारदातों का खुलासा करने के लिए बाड़मेर पुलिस अधीक्षक आनन्द शर्मा इन खास अभियान चलाए हुए है। इस अभियान की कमान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपतसिंह और उप पुलिस अधीक्षक महावीर शर्मा के हाथों में है। इनके निर्देशो पर सदर थानाधिकारी रामनिवास के नेतृत्व में गठित टीम ने गुरुवार को आधा दर्जन चोरी की वारदातों का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार परिवादी ईश्वरदास जटिया निवासी जोगीयों की दड़ी ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि 12 मार्च की रात्री में किसी अज्ञात मुलजिमानों द्वारा उसके मकान का ताला तोड़कर रोकड़ रूपये व अन्य सामान चोरी कर ले गये। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया।जांच में विशेष टीम ने प्रकरणों का खुलासा करने में सफल हासिल की। पुलिस टीम ने घटना स्थल का बारिकी से निरीक्षण कर घटना स्थल के आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज चैक किये गये। मामले को लेकर पुलिस ने रमेश जोगी निवासी जोगीयों की दड़ी हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपने दो अन्य साथियों के साथ इस चोरी को करना स्वीकार करने के साथ आधा दर्जन और नकबजनी की वारदातें करना स्वीकार किया। फिलहाल पुलिस इस चोर से पूछताछ कर रही है। पुलिस को इससे और भी वारदातों का खुलासा होने की संभावना है। वही पुलिस अब इसके दो साथियों की तलाश में जुट गई है।

कोई टिप्पणी नहीं