Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बायतु भाजपा मंडल के दो दिवसीय केन्द्रीय प्रशिक्षण का पांच सत्र में हुआ आयोजन।

बायतु भाजपा मंडल के दो दिवसीय केन्द्रीय प्रशिक्षण का पांच सत्र में हुआ आयोजन। बाड़मेर/बायतू। भारतीय जनता पार्टी मंडल बायतु के केंद्रीय प्रशिक...

बायतु भाजपा मंडल के दो दिवसीय केन्द्रीय प्रशिक्षण का पांच सत्र में हुआ आयोजन।



बाड़मेर/बायतू। भारतीय जनता पार्टी मंडल बायतु के केंद्रीय प्रशिक्षण का आयोजन हुआ। केंद्रीय प्रशिक्षण में वक्ताओं ने पार्टी की रीति नीति के बारे में सम्पूर्ण जानकारी दी कार्यक्रम का आयोजन पांच सत्र में आयोजित हुआ। सभी वक्ताओ को ने अपने - अपने विषय मे सम्पूर्ण जानकारी दी। 
विडियो देखने के लिए निचे क्लिक कीजिए।


कार्यक्रम संयोजक कुम्भाराम धतरवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि भारतीय जनता पार्टी केंद्रीय प्रक्षिक्षण विभाग के तहत मंडल बायतु प्रशिक्षण शिविर के प्रथम दिवस में प्रथम सत्र का आयोजन हुआ। जिसके अध्यक्ष प्रेमराज पंवार प्रशिक्षण वक्ता पहले सत्र में भाजपा जिला मंत्री देवीलाल कुमावत ने अपने सम्बोधन समाज के समक्ष विभिन्न चुनोतियाँ के बारे में चर्चा की गई। द्वितीय सत्र में अध्यक्ष जबरसिंह नोसर व वक्ता जिला महामंत्री बालाराम मूढ़ ने भारतीय जनता पार्टी का इतिहास व विकास के बारे में बताया। तृतीय सत्र में अध्यक्ष हीराराम सारण व वक्ता जिला महामंत्री स्वरूप सिंह खारा ने भाजपा की विचारधारा पर अपने विचार रखे। चतुर्थ  सत्र के अध्यक्ष पन्ना राम सारण व वक्ता दिलीप पालीवाल ने आत्मनिर्भर भारत के बारे अपने विचार रखे। पंचम सत्र के अध्यक्ष तगाराम दर्जी व वक्ता रणवीर सिंह भादू ने सोशियल मीडिया का सदुपयोग के बारे में अपने विचार रखे सत्र के कल्याण मंत्र के साथ कार्यक्रम का समापन किया।

कोई टिप्पणी नहीं