Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर हुडो की ढाणी में हुआ कार्यक्रम आयोजित।

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर हुडो की ढाणी में हुआ कार्यक्रम आयोजित। बाड़मेर/बायतु। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर सोमवार को राजकीय उच्च माध्यमिक ...

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर हुडो की ढाणी में हुआ कार्यक्रम आयोजित।



बाड़मेर/बायतु। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर सोमवार को राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय हुड्डो की ढाणी में प्रधानाचार्य कमला चौधरी के नेतृत्व में कार्यक्रम आयोजित हुआ। 

विद्यालय के स्काउट गाइड ने इस अवसर पर विद्यालय परिसर की व सार्वजनिक स्थलों पर साफ सफाई कर सेवाकार्य किया। विद्यार्थियों ने महिला दिवस के अवसर पर रैली का आयोजन किया व महिलाओं के अधिकारों के नारे लगाकर महिला जाग्रति के प्रति जागरूकता पैदा की। इको क्लब प्रभारी हरिसिंह कड़वासरा व प्रधानाचार्य कमला चौधरी ने महिलाओं को समाज मे योगदान बताते हुए उनके अधिकारों की रक्षा पर जोर दिया।

उसके बाद पूर्व गर्वनर अंशुमान सिंह के निधन का समाचार मिलने व राजकीय शोक की घोषणा होने पर दिवगंत आत्मा की शान्ति के लिए 2 मिनट का मौन रखकर कार्यक्रम को खत्म किया। 

इस अवसर पर विद्यालय के व्यख्याता मखनाराम कोडेचा, तरूण कुमार, कमलकांत सैनी, हरिसिंह कड़वासरा, सुरेश शर्मा, व.अ. मनिंदर सिंह, रामप्रताप बैरवा, राजेश्वरी शर्मा, गेनी कुमारी, पेमाराम, मीना चौधरी, रामेश्वर लाल व LDC राजकुमार बेरड़, स्टाफ व समस्त ग्रामीण उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं