Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

गांव के विकास में सरपंचों की महत्वपूर्ण भूमिका: राजस्व मंत्री हरीश चौधरी

गांव के विकास में सरपंचों की महत्वपूर्ण भूमिका: राजस्व मंत्री हरीश चौधरी  बाड़मेर। जिले के बायतु उपखण्ड क्षेत्र के ग्राम पंचायत लिलाला में आय...

गांव के विकास में सरपंचों की महत्वपूर्ण भूमिका: राजस्व मंत्री हरीश चौधरी 



बाड़मेर। जिले के बायतु उपखण्ड क्षेत्र के ग्राम पंचायत लिलाला में आयोजित समारोह में समारोह की अध्यक्षता करते हुए हरीश चौधरी ने कहां की आज ग्रामीण विकास में सरपंच की भूमिका महत्वपूर्ण है तथा गांव में विकास के लिए सरकार पर्याप्त बजट भी उपलब्ध करा रही है। इस समारोह में प्रधान सिमरथा राम ने बताया कि सरकारी विद्यालयों के अंदर शिक्षा के स्तर को बेहतर किया जा रहा है तथा हम सभी शिक्षा के प्रति जागरूक रहकर अपने बच्चों को सरकारी विद्यालय में प्रवेश दिलाएं। 



वहीं इस कार्यक्रम में सरपंच संघ अध्यक्ष हंसराज गोदारा ने बताया की ग्राम पंचायत लिलाला में मंत्री महोदय की अनुशंसा से एक करोड़ 44 लाख 44 हजार रुपयों की स्वीकृति पानी की योजनाओं के लिए प्रदान की जा चुकी है तथा राजस्व मंत्री ने संत श्री तुलसाराम सुथार के नाम से राजस्व गांव बनाया उसके लिए समस्त ग्रामीणों ने इसका आभार जताया। समारोह में उपखंड अधिकारी नरेश सोनी, तहसीलदार साजन राम, बीडियो अमित कुमार तथा कई ग्राम पंचायतों के सरपंच, जिला परिषद सदस्य, पंचायत समिति सदस्यों ने भाग लिया। आए हुए सभी मेहमानों को ग्राम पंचायत के सरपंच हंसराज गोदारा ने साफा पहनाकर स्वागत किया तथा हिम्मथा राम सुथार ने आए हुए सभी मेहमानों तथा ग्रामीणों का आभार तथा धन्यवाद ज्ञापित किया।

कोई टिप्पणी नहीं